Crime ब्रेकिंग – 52 साल की मालकिन से ड्राइवर ने किया रेप, पति को मारने की धमकी देकर एक साल तक लूटता रहा आबरू

दिल्ली से सटे हरियाणा के गुरुग्राम जिले में 52 साल की एक महिला के साथ कथित तौर पर एक साल से भी अधिक समय तक बार-बार बलात्कार करने का मामला सामने आया है। महिला की शिकायत के आधार पर पुलिस ने आरोपी व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।अधिकारियों ने गुरुवार को इस बारे में जानकारी देते हुए बताया कि पीड़ित महिला की ओर से दर्ज कराई गई शिकायत के मुताबिक, आरोपी पीड़िता के पति का ड्राइवर के तौर पर काम करता था और घर के कामों में भी मदद करता था।

शिकायतकर्ता ने आरोप लगाया कि 10 दिसंबर 2019 को जब वह घर पर अकेली थी तो ड्राइवर उसके कमरे में घुसा और उसके साथ दुष्कर्म किया।जब उसने ड्राइवर का विरोध किया तो आरोपी ने कथित तौर पर उसके पति को जान से मारने की धमकी दी और उसके साथ दुष्कर्म किया। पुलिस ने शिकायतकर्ता के हवाले से कहा कि उस दिन के बाद आरोपी ने कथित तौर पर एक साल से अधिक समय तक उसके साथ बलात्कार किया और अपने पति को इस बारे में बताने की कोशिश करने पर जान से मारने की धमकी दी।

महिला ने अपनी शिकायत में कहा कि मैं काफी देर तक चुप रही, लेकिन अब मैंने आखिरकार पुलिस से संपर्क करने का फैसला किया। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि इस संबंध में बुधवार को सेक्टर 51 के महिला पुलिस थाने में चालक के खिलाफ आईपीसी की धारा 376 (बलात्कार) और 506 (आपराधिक धमकी) के तहत एफआईआर दर्ज की गई थी।एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि वे तथ्यों की पुष्टि कर रहे हैं और कानून के अनुसार कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Reply