Crime – दोस्त बना दोस्त का दुश्मन, दो महीने पहले हुई कहासुनी का खौफनाक अंजाम, करदी बेरहमी से हत्या…

हरियाणा के पानीपत शहर के कुलदीप नगर में 24 साल के युवक की हत्या का मामला सामने आया है. करीब 2 महीने पहले हुई मामूली कहासुनी और हाथापाई का दोस्त ने बदला लिया और देर रात साथ में सो रहे दोस्त की बेरहमी से हत्या कर दी. बाद में आरोपी छत से कूदकर कर फरार हो गया.

वारदात की सूचना साथ सो रहे अन्य दोस्तों ने देखते ही साथ वाले दुकान मालिक को दी. सूचना मिलते ही परिजन दुकान पर पहुंचे. वारदात की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची.

मृतक के चाचा बिल्लू कश्यप ने बताया कि उसके भतीजे विनेश कश्यप निवासी गढ़ी सिंकदरपुर छावनी की कुलदीप नगर में चिकन की दुकान है. बीते रोज वह विनेश के दोस्त राम, लक्ष्मण, चुटिया, रोहित कालिया और जितेंद्र उर्फ घोड़ा भी आ गए. उन्होंने विनेश को शराब पार्टी करने की बात कही और विनेश ने चिकन बनाया. सभी दिन में ही शराब पीने लगे.

कुछ देर बाद कुलदीप अपने दोस्तों के साथ वहां से चला गया था. मगर, विनेश और उसके दोस्त शराब पीते रहे. शराब पीने के दौरान उन्हें देरी हो गई थी और इसी वजह वह दुकान में ही सो गए थे. देर रात करीब ढाई बजे राम, लक्ष्मण, चुटिया पुलिस के साथ विनेश के घर आए. कुलदीप ने बताया कि जितेंद्र उर्फ घोड़ा साल ने विनेश के सिर पर चोट मार दी है. यह सुनते ही परिजन मौके पर पहुंचे तो उन्होंने देखा कि विनेश का सिर फटा हुआ था. दुकान में काफी खून बह रहा था और विनेश की मौत हो चुकी थी.

डीएसपी संदीप कुमार ने बताया कि सूचना मिलने के तुरंत बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई थी और मामले में पुलिस ने कार्यवाही करते हुए परिजनों की शिकयत पर आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर शव का पोस्टमार्टम करवा परिजनों को सौप दिया है. आरोपियों को भी जल्द ही गिरफ़्तार कर लिया जाएगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

16 + thirteen =