दिल दहला देने वाली घटना, पड़ोसी ने दी 8 साल के बच्ची को दर्दनाक मौत, जानिए क्या है कारण

दिल दहला देने वाली घटना, पड़ोसी ने दी 8 साल के बच्ची को दर्दनाक मौत, जानिए क्या है कारण –

उत्तरी दिल्ली के नरेला इलाके में आठ-वर्षीया एक बच्ची की उसके पड़ोसी ने कथित तौर पर हत्या कर दी।

पुलिस ने शनिवार को यह जानकारी दी। पुलिस ने उक्त मामले में बलात्कार के पहलू से इनकार किया है और हत्या के लिए पीड़िता के भाई के आरोपी के साथ तनावपूर्ण संबंधों को जिम्मेदार ठहराया। आरोपी और पीड़िता का परिवार साथ-साथ रहता है।

कल से लापता थी ब

Neighbor killed eight year old girl : पुलिस को बच्ची के लापता होने की सूचना शुक्रवार रात करीब 10 बजे मिली थी। एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि पीड़िता के घर से लगभग 150 मीटर की दूरी पर लगे सीसीटीवी फुटेज की पड़ताल करने के बाद आरोपी का पता लगाया गया। उन्होंने बताया कि रात के करीब साढ़े 11 बजे आरोपी को तलाश कर पुलिस ने हिरासत में ले लिया था।

पुलिस को गुमराह कर रहा था आरोपी

Neighbor killed eight year old girl : पुलिस उपायुक्त (बाहरी उत्तर) देवेश कुमार महला के मुताबिक, आरोपी ने पहले पुलिस को गुमराह करने की कोशिश की। लगातार पूछताछ के बाद आरोपी ने बताया कि पीड़िता के भाई के साथ उसके तनावपूर्ण संबंध थे। उसने बदला लेने के मकसद से उसकी बहन की घर से करीब एक किलोमीटर दूर पर हत्या कर दी।

फोरेंसिक विभाग के अधिकारियों ने किया घटनास्थल का निरीक्षण

Neighbor killed eight year old girl : पुलिस ने बताया कि लड़की के शव को बरामद कर लिया गया है और अपराध और फोरेंसिक विभाग के अधिकारियों ने घटनास्थल का निरीक्षण किया है।उन्होंने बताया कि पीड़िता की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में गला घोंटने और सिर में गहरी चोट के बारे में पता चला है, लेकिन बलात्कार के स्पष्ट संकेत नहीं थे।महला ने कहा, पुलिस ने गुमशुदगी की शिकायत के आधार पर आरोपी के खिलाफ भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

5 × four =