CM को किसका आया ‘LOVE लेटर’ ? मुख्यमंत्री का सियासी खुलासा, बोले- एक और लव लेटर आया…

दिल्ली के उपराज्यपाल विनय सक्सेना ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को चिट्ठी लिखी है. उन्होंने पत्र में लिखा है कि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल अपने मंत्रियों और नेताओं के भ्रामक, अनर्गल और तथ्यहीन बयानों का संज्ञान लें. इस पर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने लेटर को लेकर कहा कि एक और लव लेटर आ गया.

‘प्रेम पत्र’ वाले ट्वीट पर LG की प्रतिक्रिया

उपराज्यपाल ने खेद व्यक्त करते हुए लिखा है कि वे अपने कर्तव्यों का पालन करते हुए दिल्ली की जनता से जुड़े तमाम मुद्दों को उठा रहे हैं, लेकिन दिल्ली सरकार के मंत्री और आम आदमी पार्टी के नेता अनर्गल बयानबाजी करके लोगों को गुमराह करने का काम कर रहे हैं. इसी के साथ उन्होंने ये भी लिखा कि आप मर्यादा की सभी सीमाओं को लांघने के अलावा शासन की जिम्मेदारियों से पीछे भाग रहे हैं.

उपराज्यपाल ने चिट्ठी में लिखा, “अफसोस की बात यह है कि इन सभी मुद्दों पर संतोषजनक कार्रवाई ना करने या उचित जवाब देने की बजाय, आप और आपके सहयोगियों ने ऐसे हर हथकंडे अपनाए, जिससे गलतियां और कमियां सामने लाने वाले व्यक्ति पर बेहद आपत्तिजनक, अमर्यादित और झूठे आरोप लगाकर लोगों कों मुद्दे से भटकाया जा सके.

उन्होंने अंत में लिखा, मुझे आशा है कि मेरे इस संदेश को आप सही मायने में, दिल्ली के अभिभावक से प्राप्त ‘कर्तव्य पत्र’, जिसे आप ‘प्रेम पत्र’ की संज्ञा दे रहे हैं, के रूप में स्वीकार करेंगे.

‘आज एक और लव लेटर आया है’

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने भी उपराज्यपाल की चिट्ठी का जवाब दिया. उन्होंने ट्वीट कर एलजी पर एक बार फिर तंज कसा. केजरीवाल ने लिखा, “आज एक और लव लेटर आया है.” सीएम केजरीवाल ने एक दिन पहले भी ऐसा ही कुछ ट्वीट किया था. कहा था, “पिछले छह महीनों में LG साहिब ने मुझे जितने लव लेटर लिखे हैं, उतने पूरी जिंदगी में मेरी पत्नी ने मुझे नहीं लिखे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

two × one =