बदमाशों ने की कांग्रेस विधायक की पिटाई, प्रदर्शनकारियों ने फूंकी दुकान, अनंत पटेल ने BJP पर लगाया हमले का आरोप…

गुजरात में विधानसभा चुनाव को लेकर राजनीतिक माहौल गर्माने लगा है। आम आदर्मी पार्टी से लेकर कांग्रेस तक सभी नेता बीजेपी को टक्कर देने के लिए अपने-अपने क्षेत्र में जमकर चुनाव प्रचार कर रहे हैं। ऐसे में शनिवार (08 अक्टूबर) कांग्रेस विधायक और आदिवासी नेता अनंत पटेल पर कुछ बदमाशों ने हमला कर दिया, जिसके बाद तुरंत माहौल उग्र हो गया और लोगों की भीड़ ने वाहनों को आग के हवाले कर दिया।

जानकारी के मुताबिक नवसारी जिले के खेरगाम में कुछ अज्ञात लोगों ने कांग्रेस विधायक और आदिवासी नेता अनंत पटेल पर हमला किया। हमला किए जाने के बाद कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने वहां विरोध प्रदर्शन करते हुए एक दुकान में आग लगा दी और मौके पर पहुंची दमकल की गाड़ी में तोड़फोड़ भी की।

कग्रेस विधायक अनंत पटेल ने न्यूज एजेंसी एएआई को बताया कि मैं यहां पर मीटिंग के लिए आ रहा था। तभी जिला पंचायत के प्रमुख और उनके गुंडो द्वारा मेरी गाड़ी को तोड़ा गया और बाहर निकालकर मुझे पीटा गया। उन्होंने बोला कि आदिवासी नेता बनते हो,आदिवासी को हम छोड़ेंगे नहीं।

वहीं अपने ऊपर हुए हमले के विरोध में विधायक अनंत पटेल ने धरना शुरू कर दिया। उन्होंने कहा हम धरने पर बैठे हैं। जब तक जिला पंचायत प्रमुख और उसके गुंडे पकड़े नहीं जाते, हम यहां विरोध प्रदर्शन करेंगे। 14 जिलों के राजमार्ग तब तक आदिवासियों द्वारा अवरुद्ध किए जाएंगे। भाजपा सरकार के शासन में जो भी आवाज उठाता है। उसे पीटा जाता है और जेल भेजा जाता है। उन्होंने अपने ऊपर हुए हमले का सीधा आरोप बीजेपी पर लगाया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

10 + two =