नशे से धुत 3 लड़कियों ने फिर मचाया बवाल – सिक्योरिटी गार्ड से बदसलूकी, वीडियो हुआ वायरल..!!

दिल्ली से सटे नोएडा में सिक्योरिटी गार्ड से बदसलूकी का एक और मामला सामने आया है। यहां तीन लड़कियां नशे की हालत में गार्ड से बुरा सलूक कर रही हैं। घटनाक्रम नोएडा सेक्टर 121 की एक हाई राइजिंग बिल्डिंग अंजारा होम्स का है।

जानकारी के मुताबिक, लड़कियां जिस कार में सवार होकर सोसाइटी में प्रवेश करना चाह रही थी, उस पर स्टीकर नहीं था। पंकज नामके गार्ड ने गाड़ी रोकी तो लड़कियां भड़क गईं। उनमें से एक लड़की ने गार्ड की कॉलर पकड़ ली और उसकी टोपी उछाल कर फेंक दी। साथी गार्ड ने इसका वीडियो बना लिया, जो अब वायरल हो रहा है। वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि आरोपी लड़की को इस बात का भी डर नहीं है कि उसका वीडियो बनाया जा रहा है। वह वीडियो बना रहे साथी गार्ड को धमकाती है। नीचे देखिए वीडियो

Noida Society Video: पुलिस तक पहुंचा मामला

बहरहाल, मामले की शिकायत मिलने के बाद पुलिस भी एक्शन में आ गई है। दो लड़कियों को नोटिस जारी किया गया है, वहीं एक फरार बताई गई है। सेंट्रल नोएडा के अतिरिक्त डीसीपी साद मियां के मुताबिक, अंजारा होम्स सोसाइटी में कुछ महिलाएं नशे की हालत में थीं और उन्होंने गार्ड के साथ दुर्व्यवहार किया है। शिकायत के आधार पर महिलाओं के खिलाफ कार्रवाई की गई है।

हाल के दिनों में सामने आए मामले

बता दें, हाल के दिनों में नोएडा से ऐसे मामले सामने आए हैं। श्रीकांत त्यागी का मामला पूरे देश में चर्चित रहा, जहां उसने अपने रसूख का इस्तेमाल कर एक महिला से बदसलूकी की थी। इस घटना का वीडियो भी वायरल हुआ था और फिर श्रीकांत त्यागी पर कार्रवाई हुई थी। इसके बाद एक अन्य मामले में एक महिला गार्ड के भद्दी गालियां देती नजर आए थी। इसका भी वीडियो वायरल होने के बाद महिला को गिरफ्तार कर लिया गया था।

Leave a Reply