20 रुपए लीटर में मिलेगा पेट्रोल…GST खत्म…’ नेताजी के सामने पीएम मोदी के चुनावी वादे भी कुछ नहीं, वायरल हुआ घोषणा पत्र

‘ चुनाव आते ही नेताओं की बयानबाजी के साथ ही वादों का दौर भी शुरू हो जाता है, जैसा इन दिनों गुजरात में देखने को मिल रहा है। पीएम मोदी, सीएम केजरीवाल सहित सभी दलों के नेता यहां की जनता को अपनी ओर रिझाने की कोशिश कर रहे हैं। इन सब के बीच सोशल मीडिया पर नेताजी का चुनावी घोषणा पत्र जमकर वायरल हो रहा है, उनके घोषणा पत्र को पढ़कर आपको शायद हार्ट अटैक भी आ सकता है

Petrol Price will 20 RS Per Liter सोशल मीडिया पर एक तस्वीर खूब वायरल हो रही है। इसे इंटरनेट पर ओडिशा में आईपीएस की सेवा दे चुके अरुण बोथरा ने अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है। उन्होंने कैप्शन के साथ तंज कसा है- मुझे इस गांव में शिफ्ट होना है। सोशल मीडिया पर छाए इस तस्वीर के माध्यम से दिखाया गया है कि सिरसाढ़ नाम के एक गांव में सरपंच पद के लिए जयकरण लठवाल नाम का शख्स सरपंच पद के लिए उम्मीदवार है।

पोस्टर के आधे हिस्से में तो पहले खुद की तारीफों के पुल बांधे हैं। फिर बाकी के हिस्से में 13 ऐसे वादों का पिटारा खोला है कि आंखें फटी की फटी रह जाएंगी। गांव के अड्डे पर रोजाना मन की बात कार्यक्रम, औरतों को फ्री मेकअप किट, गांव में एक-दो नहीं सीधे तीन हवाई अड्डों के निर्माण का वादा। हर परिवार को एक बाइक फ्री में, दिल्ली तक मेट्रो लाइन और दारूबाजों को एक बोतल, पूरे गांव में फ्री वाई-फाई। यही नहीं आखिरी वाला तो हार्ट अटैक ला देगा, जिसमें वादा किया गया है कि सिरसाढ़ से मोहाना तक हर पांच मिनट में हेलिकॉप्टर सुविधा। लगता है भाईसाब बस की जगह हेलिकॉप्टर लिख गए।

पच पद के लिए उठे उम्मीदवार ने ऐसे-ऐसे वादे किए कि लोग कमेंट्स में कह रहे हैं कि ऐसे वादे तो पीएम भी नहीं कर सकता। उम्मीदवार का वादा है कि जीतने पर जीएसटी से मुक्ति मिलेगी और पेट्रोल 20 रुपये लीटर किया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

five − 1 =