Cg बिलासपुर ब्रेकिंग – गोदाम में लगी भीषण आग, सामान जलकर खाक, लोगों ने छत में चढ़कर बचाई जान…

बिलासपुर – जिले में सोमवार की रात एक कॉम्प्लेक्स की तीसरी मंजिल में भीषण आग लग गई। आग की लपटें और धुआं देखकर बगल में रहने वाले लोग दहशत में मकान छोड़कर छत में चढ़ गए। आग लगने की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। करीब एक घंटे के भीतर तीन दमकल की मदद से आग को काबू में कर लिया गया। यहां मिरर और ऑयल कुलेंट गोदाम में शॉर्ट सर्किट से आग लगी थी।

जानकारी के अनुसार सिटी कोतवाली क्षेत्र के दयालबंद में रहने वाले अभिषेक छाबड़ा व्यवसायी हैं। उनकी जरहाभाठा मंदिर चौक के स्थित सुभाष कॉम्प्लेक्स में हुंडई कंपनी के मोटर पार्ट्स की दुकान है। इसके साथ ही उनका कांच के सामानों का भी व्यवसाय है। कॉम्प्लेक्स के ऊपरी मंजिल में उनका गोदाम है, जहां कांच के सामानों के साथ ही ऑयल कुलेंट रखा था

सोमवार की रात करीब 9 बजे वे दुकान और गोदाम बंद कर अपने घर चले गए थे। तभी रात करीब 10.30 बजे गोदाम से आग की तेज लपटों के साथ धुओं का गुबार उठते दिखा। इसकी जानकारी आसपास के लोगों ने पुलिस को दी। खबर मिलते ही पुलिस के साथ फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंच गई।

धुआं उठते देख दहशत में आ गए लोग, छत में चढ़कर बचाई जान

गोदाम में लगी आग का धुआं दूसरे हिस्सों में भी भरने लगा था, जिसके कारण कॉम्प्लेक्स के बाजू में रहने वाले लोग दहशत में आ गए। आग की लपटें घरों तक पहुंचने और धुआं भरने के कारण लोग आनन-फानन में घर छोड़कर छत में चढ़ गए। इसके बाद उन्होंने राहत की सांस ली। पुलिस ने लोगों को सुरक्षित बाहर निकाला।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

four × 5 =