Cg Breaking – लड़की से मिलने पहुचें प्रेमी समझ लिया बच्चा चोर, फिर ग्रामीणों नें कर दी जोरदार पिटाई… नाराज़ भिड़ नें पुलिस को भी नहीं छोड़ा..

अब की बार छत्तीसगढ़ के बालोद जिले में बच्चा चोर समझकर एक व्यक्ति की जमकर धुनाई कर दी गई। बताया जा रहा है कि युवक गांव में किसी लउ़की से मिलने पहुंचा था।

इस घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। वहीं गांव में भीड़ को संभालते समय एएसआई धनीराम ठाकुर की तबियत बिगड़ गई। तुरत ही उन्हें गुंडरदेही स्वास्थ केंद्र में इलाज के ले जाया गया जहां उनकी इलाज के बीच ही मौत हो गई। यह घटना गुण्डरदेही के ग्राम बरबसपुर की है। मामला रनचिरई थाना क्षेत्र का है।

मिली जानकारी के अनुसार, गांव में बच्चा चोर समझकर एक व्यक्ति की जमकर धुनाई की गई। माहौल तनाव पूर्वक होने के कारण मामले को सुलझाने गए सहायक उपनिरीक्षक की तबीयत बिगड़ गई।

बालोद-जिले के गुण्डरदेही ब्लॉक मुख्यालय से लगभग 15 किलोमीटर दूर रनचिरई थाना क्षेत्र के ग्राम बरबसपुर में रविवार रात्रि करीब 8:30 बजे ग्रामीणों ने बच्चा चोर समझकर एक व्यक्ति की जमकर पिटाई कर दी।

ग्रामीणों को समझाइश देकर कराया शांत

मामले की सूचना मिलते की रनचिराई थाना स्टाफ मौके पर पहुंचा और ग्रामीणों को समझाइश देकर मामले को शांत कराया गया। माहौल को शांत करने की कोशिशों में लगे थाना रनचिराई में पदस्थ सहायक उप निरीक्षक धनीराम ठाकुर की तबियत बिगड़ गई।

इसके बाद उपचार के लिए उन्हें सामूदायिक स्वास्थ्य केंद्र गुण्डरदेही लाया गया जहां ईलाज के बीच ही उनकी मौत हो गई। फिलहाल शव का पंचनामा कर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र गुण्डरदेही में रखा गया है।

अफवाहों से बचने की अपील

बालोद पुलिस अधीक्षक जितेंद्र कुमार यादव, बच्चा चोर की अफवाह को लेकर कानून को अपने हाथ में ना लेंने की अपील कर रहे हैं। फिर भी कानूनी कार्रवाई की जानकारी के अभाव में ग्रामीण अनजान व्यक्तियों को सिर्फ मारपीट रहे हैं।

साथ ही मारपीट को सुलझाने जा रहे पुलिसकर्मी के साथ दुर्व्यवहार की बात सामने आ रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

13 + 10 =