CG Breaking – किडनैप हुआ था कांग्रेसी नेता, मंत्री लखमा का पलटवार.. BJP झूठ फैलाती है सबूत दे.. भूपेश बघेल के

भिलाई – उद्योग मंत्री कवासी लखमा छत्तीसगढ़ प्रोफेशनल कांग्रेस के कार्यक्रम में शामिल होने भिलाई पहुंचे थे। इस बीच उन्होंने बीजापुर के कांग्रेसी नेता को नक्सलियों के साथ पकड़े जाने पर एक बयान दिया। मंत्री लखमा ने भाजपा नेताओं के आरोपो को खारिज करते हुए कहा कि सरकार गांव, गरीब, आदिवासी, पिछड़ों के लिए काम कर रही है। अच्छी योजनाएं बना रही है। जिसके कारण नक्सली घटनाओं में कमी आई है

किडनैप हुआ था कांग्रेसी नेता: लखमा

भिलाई पहुंचे उद्योग व आबकारी मंत्री लखमा ने नक्सलियों के साथ पकड़े गए कांग्रेसी नेता के बारे में सवाल पर पत्रकारों से चर्चा करते हुए कहा कि हमारे पास दूसरी जानकारी आई है। वर्तमान में वह कांग्रेस के किसी पद पर नहीं हैं। जिस कांग्रेसी नेता को नक्सलियों के साथ पुलिस ने पकड़ा है दरअसल उसे नक्सली उठाकर ले गए थे। कांग्रेसी नेता के भाई ने इस संबंध में थाने में शिकायत भी दर्ज कराई है। मंत्री कवासी लखमा ने कहा कि भाजपा के नेता बेबुनियाद आरोप लगा रहे हैं, अगर उनके पास कोई सबूत है , तब वे आरोप लगाएं।

CM भूपेश के नेतृत्व में हो रहा काम, नक्सली हमलों में आई कमी

कवासी लखमा ने कहा कि प्रदेश के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के नेतृत्व के कारण प्रदेश में नक्सल समस्या दूर हो रही है। नक्सली सिमट कर एक कोने में पहुंच गए है। छत्तीसगढ़ सरकार का एक ही मंत्र है विकास, विश्वास व सुरक्षा। प्रदेश में चौतरफा विकास हो रहा है। सरकार गांव गरीब किसान के लिए काम कर रही है वही आदिवासी क्षेत्रों में 65 प्रकार के वनोपज की खरीदी की जा रही है। आदिवासी इलाकों में शिक्षा स्वास्थ्य पर अच्छा काम हो रहा है, वनाधिकार पट्टा, और तेंदूपत्ता के दाम बढ़ाने से किसान समृद्ध हो रहें हैं। इसलिए अब नक्सली हमलों में कमी आई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

six + 19 =