बुजुर्गों को मिलने वाली सुविधा छीनकर भाजपा बुजुर्गों के सम्मान का ढोंग करेगी – मोहन मरकाम

अडवानी, जोशी जैसे भाजपाई बुजुर्गो को दर किनार करने वाले वोट के लिये बुजुर्ग सम्मान करेंगे

 भाजपा के द्वारा लोकसभा चुनाव 2024 के लिए मिशन बुजुर्ग कार्यक्रम चलाए जाने पर तंज कसते हुए प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष मोहन मरकाम ने कहा कि 2024 में होने वाली लोकसभा की आम चुनाव में भाजपा की करारी हार अभी से भाजपा के रणनीतिकारों को दिखने लग गया है। इससे घबराए भाजपा के रणनीतिकार अब अलग-अलग वर्ग को लुभाने और फसाने में जुटे हुए हैं भाजपा को ना तो देश के वरिष्ठ जनों की चिंता है ना युवाओं की चिंता है ना ही महिलाओं की चिंता है भाजपा को अपनी राजनीतिक रोटी सेकने की चिंता है।

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष मोहन मरकाम ने कहा कि मोदी सरकार ने देश के 13 करोड़ से अधिक वरिष्ठ नागरिकों को मिलने वाली सरकारी सुविधाओं को खत्म किया है। रेल्वे में यात्रा के समय मिलने वाली वरिष्ठजन की छूट खत्म कर दी गई। मोदी सरकार के गलत नीतियों से उत्पन्न हुई महंगाई की मार से वरिष्ठजनों को भी आर्थिक कठनाइयों का सामना करना पड़ रहा है। अस्पताल में इलाज कराने पर जीएसटी लिया जा रहा है दवाइयों के दाम में 30 प्रतिशत की मूल्य वृद्धि हो गई है जूता चप्पल के साथ पोषक आहार भी जीएसटी के दायरे में है। बैंक में मिलने वाली जमा राशि पर ब्याज दर में कटौती कर दी गई है। मोदी सरकार बनने के बाद वरिष्ठजनों को भी कई सारे परेशानियों से जूझना पड़ रहा हैं

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष मोहन मरकाम ने कहा कि बुजुर्गो को मिलने वाली सुविधा छीनकर भाजपा बुजुर्गों के सम्मान का ढोंग करेगी। भाजपा पहले पार्टी के भीतर ही पार्टी के वयोवृद्ध बुजुर्ग नेताओं का मान सम्मान कर ले फिर सड़क में उतर कर बुजुर्गों की सम्मान करने का ढोंग करें पूरा देश ने देखा है किस प्रकार से मोदी-शाह की जोड़ी ने आडवाणी और जोशी जैसे कई वरिष्ठ नेताओं को पार्टी के मुख्यधारा से धक्का मारकर बाहर किया है और उनके विचारों के अनसुना किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

2 × four =