बिना कपड़ों वाली महिला को ट्विटर पर मुख्यमंत्री ने किया फॉलो, आई मीम्स की बाढ़, ट्रेंड हो रहा यह #टेग

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल अपने काम और राजनीति को लेकर चर्चा में रहते हैं, लेकिन इस बार केजरीवाल अपने काम नहीं, बल्कि ट्विटर पर एक छोटे कपड़े पहने हुई महिला को फॉलो करने पर चर्चा का विषय बन गए हैं. जिसके बाद ट्विटर पर #TharkiKejriwal (ठरकी केजरीवाल) को ट्रेंड करवा जा रहा है. इतना ही नहीं सोशल मीडिया में केजरीवाल को लेकर मीम्स की बाढ़ आ गई है.

बता दें कि, ट्विटर पर @Esmee4Keeps नाम का एक अकाउंट है. जिसकी प्रोफाइल फोटो किसी महिला की है. महिला उस फोटो में छोटे कपड़े पहने हुए नजर आ रही है. जिसको दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने फॉलो किया, ऐसा ट्विटर पर मौजूद जनता का कहना है. सिर्फ कहना नहीं है, इन लोगों ने सबूत के तौर पर फोटो-वीडियो भी शेयर किया है

अब सवाल ये खड़ा हो रहा है कि, किसी महिला को फॉलो करने से आखिर कोई ठरकी या हमेशा सेक्स के बारे में सोचने वाला भला कैसे हो सकता है? हालांकि इन मीम्स के देखने के बाद जब हमने @Esmee4Keeps की प्रोफाइल को चेक किया तो उनके अकाउंट में 4 फोटो मिली. जिसमें महिला कहीं सिर्फ पैंटी और किसी फोटो में बिना ब्रा पहने हुए नजर आ रही हैं.

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल शायद यहीं फिसल गए या पिघल गए। वैसे भी किसी बड़े राजनेता ने कभी कहा था कि लड़के हैं गलतियां हो जाती है. खैर सोशल मीडिया की जनता न तो नेता हैं, न ही माफ करने वाली भीड़. इतना सब हो जाने के बाद अरविंद केजरीवाल के ट्विटर हैंडल देखा तो @Esmee4Keeps को फॉलो नहीं किया हुआ है. इसका मतलब इस अकाउंट को अनफॉलो कर दिया गया है.

Leave a Reply