Breaking – पति नें नहीं दिया मोबाईल तो पत्नि नें कर दिया घर ही दहन… घरवालों नें भागकर बचाई जान..!!

उत्तर प्रदेश के आगरा में मोबाइल के कारण से एक घर आग में पूरी तरह जलकर खाक हो गया। दरअसल, मोबाइल न मिलने की वजह से बहू इतना गुस्सा हो गई कि उसने घर में ही आग लगा दी। परिजनों ने किसी प्रकार भागकर अपनी जान बचाई। मामला मांगरौल गुजर गांव का है।

ब्राहमण परिवार के एकलौते बेटे का विवाह 2018 में रूनकता की युवती से हुआ था। परिजनों के अनुसार, शादी के कुछ महीने बाद ही युवती ने रौद्र रूप दिखाना शुरू कर दिया। वह, पति का पुश्तैनी खेत और मकान अपने नाम करवाना चाहती हैं।

ससुर व सास ने बहू को काफी समझाया कि पूरी संपत्ति इकलौते बेटे-बहु की ही तो है। कुछ दिनों पहले ससुर की मौत हो गई। इसके बाद बहू का जुल्म और बढ़ने लगा। दो दिन पहले पति पांडित्य कार्य कराने किसी कार्यक्रम में गया हुआ था।

वह घर से निकल ही रहा था कि तभी उसने अपनी पत्नी को अनजान लोगों के साथ मोबाइल पर बात करते हुआ देखा और उसने पत्नी से मोबाइल छीन लिया। यह बात विवाहिता को बर्दाश्त नहीं हुई।

जिसके बाद आगबबूला हुई विवाहिता ने घर में ही आग लगा दी। घर पर रखे सामान के साथ राशन भी जलकर राख हो गया। सूचना पर पहुंची दमकल की गाड़ियों ने आग बुझाई।

पड़ोसियों ने बताया कि पूर्व में भी कई बार बहू के कारनामों के कारण चौकी-थाने में मामला पहुंचा था। रूनकता पुलिस की जांच में लग गई है। पुलिस ने आस-पड़ोस के लोगों से बहू और घर वालों के संबंध में जानकारी निकाली है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

14 + four =