शादीशुदा प्रेमिका का प्रेमी से संबंध रखना पड़ा भारी, सिरफिरे आशिक ने कर दी घिनौनी हरकत…

खंडवा Married girlfriend: मध्य प्रदेश के खंडवा से दिल दहला देने वाला घटनाक्रम निकल कर सामने आया है, जहां शादीशुदा प्रेमिका अपने बच्चों के साथ सो रही थी, तभी आरोपी प्रेमी आया और चाकू मार दिया।

आरोपी प्रेमी को प्रेमिका संग सो रहे बच्चों ने देख लिया था, जहां बच्चों ने यह पूरा घटनाक्रम अपने परिजनों को बताया। जानकारी के मुताबिक आरोपी मृतका का पूर्व में प्रेमी रहा है। साथ ही वह मृतका का रिश्तेदार भी है। प्रारंभिक जांच में मामला प्रेम प्रसंग का नजर आ रहा है। वही बच्चों की पहचान पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस आरोपी से पूछताछ कर जानकारी जुटा रही है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार यह पूरा मामला खंडवा जिले के खालवा थाना क्षेत्र के ग्राम खारीमाल का है, जहां देर रात जब मृतका अपने बच्चों के साथ सो रही थी, तभी गांव में ही रहने वाला आरोपी प्रेमी आया और प्रेमिका के पेट में चाकू घोंप कर भाग गया। प्रेमिका के चिल्लाने की आवाज सुन बच्चे जब जागे तो उन्होंने आरोपी को भागता हुआ देखा। वहीं बच्चों ने यह पूरा घटनाक्रम अपने परिजनों को बताया। बच्चों से मिली जानकारी के अनुसार परिजनों ने तुरंत पुलिस को मामले की जानकारी दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज आरोपी की तलाश शुरू की, और पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

प्रेम प्रसंग बना हत्या की वजह

पुलिस अधिकारियों से प्राप्त जानकारी के अनुसार महिला की हत्या की वजह प्रेम प्रसंग को माना जा रहा है। आरोपी और महिला के बीच प्रेम संबंध थे। इसी कारण कुछ दिनों पूर्व विवाद भी हुआ था। घटना के वक्त महिला का पति गांव के किसी कार्यक्रम में शामिल होने गया था। इसी का फायदा उठाते हुए आरोपी ने बच्चों संग सो रही प्रेमिका पर जानलेवा हमला कर दिया, और चाकू घोंप कर फरार हो गया। वहीं इसके बाद प्रेमिका की मौत हो गई तो वहीं बच्चों ने उठकर पूरा घटनाक्रम परिजनों को बताया।

पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

पूरे घटनाक्रम की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भिजवाया तो वहीं आरोपी की जांच शुरू की, जहां पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार करते हुए पूछताछ शुरू कर दी है। उधर, इस घटना के बाद गांव में सनसनी फैल गई, जहां परिजनों में आक्रोश व्याप्त है। बताया जा रहा है कि, आरोपी प्रेमी, महिला का परिजन भी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

eight + 19 =