CG NEWS : प्राचार्य के ट्रांसफर के विरोध में धरने पर बैठे छात्र, क्लास में जड़ा ताला, रुम के अंदर हैं शिक्षक-शिक्षिकाएं, देखें वीडियो…

दुर्ग. उतई स्कूल के छात्र-छात्राओं ने प्रिंसिपल के ट्रांसफर के विरोध में आज धरना दे दिया है. छात्र-छात्राओं का कहना है कि जब तक प्रिंसिपल दीपक सिंह का तबादला नहीं रुक जाता तब तक यह धरना जारी रहेगा. आपको बता दें कि स्कूल में पढ़ाने वाले सारे शिक्षक-शिक्षिकाएं क्लास रूम के अंदर हैं, जिन्हें बच्चों ने बाहर से ताला बंद कर दिया है.

छात्र-छात्राओं का कहना है कि प्राचार्य दीपक सिंह 2009 से हायर सेकेंडरी स्कूल के प्राचार्य हैं. उनके जैसा प्राचार्य कोई नहीं है, न ही उनके जैसे शिक्षक हैं, जो हर विषयों को पढ़ा सकते हैं इसलिए हम नहीं चाहते कि प्राचार्य दीपक सिंह का तबादला इस स्कूल से कहीं और हो.

छात्रों की जिद है कि जब तक प्रचार्य का तबादला नहीं रुक जाता तब तक यह धरना आंदोलन जारी रहेगा. हालांकि अब तक शिक्षा विभाग के अधिकारियों को इसकी सूचना मिल चुकी है. शिक्षा विभाग के अधिकारी और पुलिस प्रशासन का अमला भी मौके पर पहुंचने वाला है, ताकि बच्चों को समझाइश देकर क्लास रूम में भेजा जा सके.

Leave a Reply