X सीएम की किडनी खराब! सिंगापुर में इलाज जारी, बेटी ने लिखा भावुक पोस्ट…देखें

बिहार के पूर्व सीएम लालू प्रसाद यादव का इलाज सिंगापुर में चल रहा हैं। राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव इन दिनों किडनी की समस्या से जूझ रहे हैं। इसके इलाज के लिए वे मंगलवार देर रात सिंगापुर पहुंचे थे। वहीं, गुरुवार को वे सिंगापुर में अपनी बड़ी बेटी मीसा भारती और रोहिणी आचार्या के साथ समुद्र के किनारे घूमते दिखे। इस दौरान लालू यादव के साथ उनके नाती और नतिनी भी थे।

रोहिणी आचार्या ने इन पलों की तस्वीर सोशल मीडिया पर साझा की है। इसके साथ ही उन्होंने बेहद भावुक करने वाला पोस्ट भी लिखा है। गौरतलब है कि लालू यादव के साथ उनकी पत्नी राबड़ी देवी, सांसद बेटी मीसा भारती के अलावा विधान पार्षद सुनील सिंह, सुभाष यादव भी सिंगापुर गए हैं। वहीं, उनकी दूसरी बेटी रोहिणी आचार्या पहले से ही सिंगापुर में सेटल हैं।

लालू यादव की बेटी रोहिणी आचार्या ने बीच पर घूमने के दौरान की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। फोटोज के साथ रोहिणी ने लिखा है कि ‘नसीब वाले होते हैं वे लोग, पिता का प्यार और मां का दुलार पा लेते हैं जो लोग।’ इन तस्वीरों में इसमें लालू प्रसाद यादव टी शर्ट और स्पोर्ट्स शूज पहने हुए काफी कूल दिख रहे हैं।

गौरतलब है कि जुलाई माह में लालू यादव की तबीयत काफी ज्यादा बिगड़ गई थी। जिसके बाद काफी दिनों तक दिल्ली एम्स में उनका इलाज चला था। वहीं, लालू यादव के सिंगापुर जाने के बाद उनके बेटे और बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने लालू यादव के स्वास्थ्य के बारे में जानकारी दी थी। उन्होंने बताया था कि लालू यादव को किडनी की समस्या है। दिल्ली एम्स के डॉक्टरों की निगरानी में उनका उपचार चल रहा है, लेकिन बेहतर इलाज और किडनी ट्रांसप्लांट के लिए उन्हें सिंगापुर ले जाया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

4 × 1 =