‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ की फेमस अभिनेत्री ने कर ली खुदकुशी, घर पर फंदे में लटकती मिली ​लाश, सुसाइड नोट बरामद 

‘मुंबई: Vaishali Thakkar Suicide सिनेमा जगत से एक दुखद खबर सामने आई है। दरअसल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ फेम वैशाली ठक्कर ने फांसी लगाकार खुदकुशी कर ली है। इस घटना की जानकारी मिलते ही पूरे इलाके में हड़कंप मच गया है। बताया जा रहा है कि उन्होंने अपने इंदौर स्थित आवास में खुदकुशी की है। वहीं, सूचना मिलने से मौके पर पहुंची पुलिस को एक सुसाइड नोट भी मिला है। फिलहाल पुलिस मर्ग कायम कर शव पीएम के लिए भेज आगे की कार्रवाई कर रही है। शुरुआती जांच में मामला प्रेम प्रसंग का सामने आ रहा है।

मिली जानकारी के अनुसार मामला तेजाजी नगर थाना क्षेत्र का है, जहां वैशाली ठक्कर पिछले कई साल से रह रही थी। फिलहाल वो मुंबई से एक साल पहले लौटी थी। बता दें कि वैशाली ने स्टार प्लस के सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है से करियर की शुरुआत की थी। इस सीरियल में संजना का किरदार निभाया था, जिससे यह बहुत फेमस हो गई थी।

वैशाली ठक्कर ने अपनी करियर की शुरुआत एंकरिंग से की थी। साल 2015 में उन्हें स्टार प्लस का शो यह रिश्ता क्या कहलाता है में संजना का किरदार निभाने का मौका मिला था। उन्होंने इस टेलीविजन शो से खूब प्रसिद्धि हासिल की थी। इस शो के बाद वह ये वादा रहा, ये हैं आशिकी, ससुराल सिमर का, सुपर सिस्टर, लाल इश्क और विष और अमृत में नजर आई। वैशाली का सबसे पॉपुलर किरदार ससुराल सिमर का का अंजलि भारद्वाज का था, जिसके लिए उन्होंने गोल्डन पेटल अवार्ड्स के बेस्ट एक्ट्रेस इन निगेटिव रोल से सम्मानित भी किया जा चुका है।

साल 2019 में वैशाली टेलीविजन शो मनमोहिनी में नजर आ रही थी, जिसमे वह मानसी का किरदार निभाई। टेलीविजन के अलावा वैशाली ने फिल्मों में भी काम किया है। वैशाली मूल रूप से उज्जैन के महिदपुर की रहने वाली हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

twelve + ten =