हैवानियत: चचेरे भाई ने बहन के साथ किया रेप, जब हो गई गर्भवती तो पेट्रोल डालकर जिंदा जलाया, आरोपी की मां ने भी दिया साथ

पुलिस की लाख कोशिश के बावजूद अपराधिक घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं। एक के बाद एक लगातार इस तरह की…

पुलिस की लाख कोशिश के बावजूद अपराधिक घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं। एक के बाद एक लगातार इस तरह की घटनाएं घट रही हैं। पुलिस लोगों को लगातार जागरूक कर रही है। इसके बाद भी क्राइम की वारदातें नहीं थम रही हैं। नया मामला यूपी के मैनपुरी का है। आग में जलने से गर्भवती रेप पीड़िता की सोमवार को मौत हो गई। उसे गंभीर हालत में इलाज के लिए सैफई अस्पताल में भर्ती कराया गया था। आरोपियों ने 6 अक्टूबर को पेट्रोल डालकर आग लगा दी थी।

पुलिस ने मामले में रेप के आरोपी चचेरे भाई और उसकी मां को अरेस्ट कर जेल भेज दिया है। आरोपी की बहन पर भी पुलिस कार्रवाई कर रही है। पीड़िता की मां का आरोप है कि जेठानी के लड़के ने करीब तीन माह पहले लड़की के साथ दुष्कर्म किया था। इसके साथ ही यह बात किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी थी। जब लड़की प्रेग्नेंट हो गई, तो परिजन को घटना के बारे में पता चला। लड़की से उसकी मां ने पूछा, तो उसने पूरी बात बता दी। लड़की की मां ने कार्रवाई की बात कही, तो आरोपी पक्ष ने पंचायत कर समझौता करवाया। तय हुआ था कि लड़की का अबॉर्शन करवाकर उसकी शादी करवा देंगे। इसका पूरा खर्च आरोपी के परिजन करेंगे।

इसके बाद 6 अक्टूबर को आरोपी की मां पीड़िता को अपने साथ ले गई। रात में पेट्रोल में डालकर लड़की को जिंदा जला दिया। घटना में लड़की बुरी तरह जल गई थी। उसे गंभीर हालत में मैनपुरी जिला चिकित्सालय भेजा गया। वहां से उसे सैफई रेफर कर दिया गया। सैफई में इलाज के दौरान लड़की की मौत हो गई।

Leave a Reply