Fir दर्ज – तीन साल का बच्चा मम्मी की शिकायत करने पहुंचा थाने, इस बात से था नाराज, VIDEO VIRAL

मध्यप्रदेश। बुरहानपुर में तीन साल का बच्चा अपनी मम्मी की शिकायत करने पुलिस थाने पहुंच गया। पुलिस के सामने उसने मां की शिकायत करते हुए कहा कि मेरी मम्मी ने मुझे मारा है और वो मेरी चॉकलेट भी चुरा लेती हैं। उनको जेल में डाल दो। महिला पुलिस अधिकारी ने भी बच्चे का दिल रखने के लिए कागज पर उसकी शिकायत लिख ली। अब इसका वीडियो वायरल हो रहा है

जानकारी के मुताबिक मामला मध्य प्रदेश के बुरहानपुर शहर की देड़तलाई पुलिस चौकी का है। चौकी प्रभारी एसआई प्रियंका नायक ने बताया कि तीन साल का बच्चा पास में ही रहता है। उसके माता-पिता उसे कुछ भी गलत होने पर पुलिस को पकड़वा देने की बात कहते थे। रविवार सुबह बच्चा पिता के साथ चौकी पर आ पहुंचा और मां की शिकायत करने की बात कहने लगा।

बताया गया कि रविवार सुबह मां तीन साल के बेटे को तैयार कर रही थी। काजल नहीं लगवाने पर मां ने उसे डांट दिया तो बच्चा पिता के साथ पुलिस के पास चलने की जिद करने लगा। पिता उसे ले भी गए। थाने में उसने बताया कि मम्मी ने मुझे मारा है। वो मेरी चॉकलेट छीन लेती हैं। उन्हें जेल में डाल दो। एसआई प्रियंका नायक ने बच्चे का दिल रखने के लिए कागज पर शिकायत नोट कर ली। और बच्चे से हस्ताक्षर भी कराए। उसने भी पेन थाम कर कागज पर आड़ी-तिरछी लकीरें उकेर दीं। एसआई प्रियंका ने मम्मी को जेल भेजने की बात कह कर उसे घर भिजवाया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

1 × one =