BREAKING – नदी में डूबे 3 बच्चों का मिला शव, दो की तलाश जारी, CSP समेत तहसीलदार मौजूद

मध्यप्रदेश के कटनी जिले में 5 मासूम बच्चे नदी में डूब गए। सोमवार देर शाम को हुए हादसे में अब तक 3 बच्चों के शव रेस्क्यू टीम ने बरामद किए हैं। वहीं अभी दो की तलाश जारी है। SDRF गोताखर की टीम लगातार रेस्क्यू कर रही। मौके पर कटनी CSP समेत तहसीलदार और पुलिस बल मौजूद है। NKJ थाना क्षेत्र देवरा खुर्द की यह घटना है।

कटनी सीएसपी ने बताया की कि देवरा खुर्द के 5 बच्चे पिकनिक मनाने नदी घाट पहुंचे थे। घाट किनारे भोजन पकाने के बर्तन, कपड़े, चप्पल पड़ा हुआ मिला। नदी किनारे बड़ी संख्या में ग्रामीण मौजूद हैं। गांव से नदी घाट की दूरी 1 किलोमीटर है और रास्ते में अंधेरा है। किसी तरह तरह घाट किनारे रोशनी की व्यवस्था की गई। अंधेरा होने से अधिकारियों को प्रारंभिक रूप से कुछ परेशानी आ रही है। रास्ता बेहद दुर्गम और पगडंडी से भरा है।

नहाने के दौरान हादसा

5 children drowned in the river बताया जा रहा है कि सभी पांच बच्चे नदी में नहाने गए थे। इस दौरान पांचों बच्चे नदी में डूब गए। खबर मिलने के बाद जिला प्रशासन ने तत्काल रेस्क्यू शुरू कर दिया है। कटनी एसडीआरएफ की गोताखोर टीम बोर्ड में सवार होकर नदी पर रेस्क्यू ऑपरेशन चलाई। वहीं तहसीलदार, एनकेजे थाना प्रभारी सहित अधिकारी और पुलिस मौके पर मौजूद रहे हैं। फिलहाल दो बच्चों की तलाश जारी है।

Leave a Reply