CG Breaking फर्जी मास्टर रोल भर किया भुगतान….ग्रामीण पहुंचे कलेक्टर के द्वार..

जनपद पंचायत लुण्ड्रा के अंतर्गत आने वाले ग्राम डहोली में लाखों रुपए से स्वीकृत मनरेगा के तहत महादेव तालाब गहरीकरण का कार्य कराया गया है किंतु इसमें भी भ्रष्ट अधिकारी कर्मचारी भ्रष्टाचार की सीमा को पार कर गए जिसको लेकर डहोली ग्राम के ग्रामीणों ने कलेक्टर जन दर्शन सहित जनपद में भी शिकायत दर्ज कराई है ग्रामीणों का कहना है कि ग्राम पंचायत डहोली में महादेव तालाब गहरीकरण कार्य में लगभग 56712 रुपए की मजदूरी का फर्जी मास्टर रोल भर कर भुगतान किया गया है जिसमे लगभग 56712रुपए गड़बड़ी की गई है

ग्रामीणों का कहना है कि हम लोग बार-बार जनपद पंचायत के नरेगा शाखा के कार्यक्रम अधिकारी देव प्रसाद सिंह के पास इसकी शिकायत किए हैं लेकिन उनके द्वारा किसी भी प्रकार की कार्यवाही नहीं की जा रही है जिससे इस भ्रष्टाचार मे इनकी संलीप्ता साफ नज़र आ रही है। जिससे हम ग्रामीणों का कहना है कि हम ग्रामीण काफी परेशान है हमारी मांग है कि निष्पक्ष जांच करते हुऐ जिमेदार अधिकारी एवं कर्मचारियों के ऊपर कठोर कारवाही कि जाए ।

उल्लेखनीय हैं कि कार्यक्रम अधिकारी देव प्रसाद सिंह लुण्ड्रा जनपद के अंतर्गत ही ग्राम पंचायत बरगीडीह के मूल निवासी हैं। उनका अपने ही जनपद मे पदस्थ होना समझ से परे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

20 − three =