Breaking ट्रेलर से टकराई यात्रियों से भरी बस, 6 लोगों की दर्दनाक मौत, 13 लोग घायल…

राजस्थान बांसवाड़ा से मुंबई जा रही लग्जरी बस मंगलवार तड़के 5 बजे वडोदरा में ट्रेलर से टकरा गई। हादसा इतना भीषण रहा कि दो साल के बच्चे समेत 6 सवारियों की मौके पर ही मौत हो गई और 13 घायल हो गए। ओवरटेक के चक्कर में हुए हादसे में बस का आगे का हिस्सा पूरी तरह चकनाचूर हो गया।

पुलिस ने मौके पर पहुंचकर कटर से बस को कटवाकर शवों और घायलों को बाहर निकाला। वडोदरा के सायाजी हॉस्पिटल में घायलों को भर्ती कराया गया।

दरअसल, बांसवाड़ा के सागवाड़ा से रात 9.20 बजे सूरत के लिए रक्षा ट्रेवल्स की प्राइवेट बस चलती है। 17 सवारियों को लेकर बस सोमवार रात को भी रवाना हुई थी। बस आज सुबह वडोदरा के कपूरई चौक के पास पहुंची। इस दौरान बस ड्राइवर किशनलाल ने तेज रफ्तार में गुजर रहे ट्रेलर को ओवरटेक करने की कोशिश की, लेकिन गेहूं से लदे ट्रेलर से पीछे से टकरा गई।

अचानक तेज टक्कर के बाद बस में सो रही सवारी जाग गई और चीख पुकार मच गई। सवारियां बस में बुरी तरह फंस गई। सड़क पर बस के टुकड़े और गेहूं बिखर गया। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर बस को कटर से कटवाकर सवारियों को बाहर निकाला। मगर तब तक 6 सवारियों ने दम तोड़ दिया। वहीं 13 सवारियां घायल हो गई। घायलों को वडोदरा के सयाजी हॉस्पिटल में घायलों को भर्ती कराया गया। मरने वाले बांसवाड़ा के रहने वाले है। 2 सवारियों की पहचान नहीं हो पाई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

three + three =