Breaking मन पसंद सब्जी नहीं बनाने पर मां को बेटे छत से दिया धक्का, बुजुर्ग बुरी तरह घायल, जानिए पूरी खबर…

लुधियाना – पंजाब के लुधियाना से एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है. यहां एक बेटे पर मां की हत्‍या करने का आरोप लगा है. सनसनीखेज वारदात से आसपास के लोग भी सन्‍न हैं. हत्‍या करने की वजह भी काफी चौंकाने वाली है. मां ने लौकी की सब्‍जी बनाई थी जो बेटे को बिल्‍कुल भी पसंद नहीं था. आरोपी ने दूसरी सब्‍जी बनाने को कहा तो मां ने इनकार कर दिया. आरोप है कि इससे गुस्‍साए बेटे ने पहले अपनी बुजुर्ग मां को डंडे से पीटना शुरू कर दिया. इस बीच, उनके पिता उन्‍हें बचाने आए तो उनके साथ भी मारपीट की. इतने से भी मन नहीं भरा तो आरोपी ने मां को फर्स्‍ट फ्लोर से धक्‍का दे दिया. इस घटना में बुजुर्ग महिला बुरी तरह से घायल हो गईं. उन्‍हें अस्‍पताल ले जाया गया, लेकिन महिला को बचाया नहीं जा सका.

 

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, बेटे द्वारा मां की हत्‍या करने का यह सनसनीखेज मामला लुधियाना के अशोक नगर इलाके का है. बताया जाता है कि मृतका चरणजीत कौर (65) ने सोमवार को लौकी की सब्‍जी बनाई थी जो उनके छोटे बेटे सुरिंदर सिंह को पसंद नहीं था. आरोपी सुरिंदर सिंह ने मां को दूसरी सब्‍जी बनाने के लिए कहा, लेकिन चरणजीत कौर ने इससे इनकार कर दिया. इतने में आरोपी ने आपा खो दिया और मां की डंडों से पिटाई करने लगा. आरोप है कि इसके बाद सुरिंदर ने अपनी ही मां को पहली मंज‍िल से धक्‍का दे दिया, जिसमें वह बुरी तरह से घायल हो गईं. अस्‍पताल में इलाज के दौरान चरणजीत कौर की मंगलवार को मौत हो गई.

 

आरोपी सुरिंदर के परिजनों ने बताया कि वह काफी गुस्‍सैल स्‍वभाव का है. आरोपी के चचेरे भाई ने बताया कि यह सोमवार दोपहर की घटना है. उनका कहना है कि जब सुरिंदर के पिता बुजुर्ग महिला को बचाने के लिए आए तो आरोपी ने उनके साथ भी मारपीट की. इसमें सुरिंदर के पिता गुरनाम सिंह भी जख्‍मी हो गए. बताया जाता है कि सुरिंदर का एक बड़ा भाई भी है. उनकी शादी हुई थी, लेकिन पत्‍नी उनसे अलग रहने लगी. इसके बाद से ही वह अवसाद में चले गए. वहीं, इस मामले में स्‍थानीय पुलिस ने छानबीन शुरू कर दी है.

Leave a Reply