Crime Breaking युवती के साथ 5 लोगों ने की दरिंदगी, पिटाई के बाद बोरे में भरकर फेंका

दिल्ली की युवती के साथ गाजियाबाद में एक बार फिर निर्भया जैसी घटना सामने आई है। मिली जानकारी के मुताबिक दिल्ली की रहने वाली युवती से गाजियाबाद के नंदग्राम इलाके में 5 लोगों ने सामूहिक दरिंदगी की है। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपियों ने युवती की जमकर पिटाई भी की और बोरे में भरकर सड़क पर फेंक दिया। गाजियाबाद के एसपी निपुण अग्रवाल ने कहा कि 18 अक्टूबर की सुबह सूचना मिली थी कि आश्रम रोड के किनारे एक महिला पड़ी हैं। टीम मौके पर पहुंची और उनको अस्पताल ले गई।

 

 

 

उन्होंने बताया कि वह दिल्ली की रहने वाली हैं और एक दिन पहले अपने भाई का जन्मदिन नंदग्राम मनाने आई थीं। उन्होंने कहा कि युवती के भाई ने उन्हें रात में छोड़ा था, जहां से कुछ लोग युवती को ले गए थे। यह महिला इन लोगों से पूर्व से ही परिचित थी। महिला ने बताया कि 5 लोगों ने इनके साथ दुष्कर्म किया। तहरीर पर हमने मामला दर्ज़ किया और 4 लोगों को हिरासत में लिया है। मामले में आगे की कार्रवाई जारी है।

 

 

 

प्राइवेट पार्ट में डाला रोड

 

गाजियाबाद पुलिस ने बताया कि गाजियाबाद की युवती जब दिल्ली लौट रही थी, उस समय 5 आरोपियों ने अपनी स्कोर्पियो कार में उसे अगवा कर लिया था और सुनसान स्थान पर सामूहिक दुष्कर्म किया और प्राइवेट में राड भी डाला। दुष्कर्म के बाद आरोपियों ने युवती की जमकर पिटाई की और मरा समझकर बोरे में भर दिया। इसके बाद सड़क किनारे छोड़कर फरार हो गए। फिलहाल पीड़ित युवती की हालत गंभीर है और उसे दिल्ली के जीटीबी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

 

 

 

भाई के घर गाजियाबाद आई थी युवती

 

पुलिस ने बताया कि युवती का भाई गाजियाबाद में रहता है और वह अपने भाई के जन्मदिन पर दिल्ली से गाजियाबाद आई थी। साथ ही यह भी जानकारी मिली है कि आरोपियों के साथ पीड़िता युवती के परिजनों का पुराना प्रॉपर्टी का विवाद चल रहा है। युवती की शिकायत के बाद गाजियाबाद पुलिस ने 5 में से 4 आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है, वहीं पांचवें आरोपी की तलाश की जा रही है।

 

आश्रम रोड पर घायल मिली थी युवती

 

पुलिस ने जानकारी दी है कि पीड़िता आश्रम रोड के पास घायल अवस्था में मिली थी और उसे तत्काल अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। वहीं इस मामले में दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने गाजियाबाद पुलिस को नोटिस जारी किया है। साथ ही इस मामले में गाजियाबाद एसएसपी को भी नोटिस जारी किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

2 × 1 =