क्राइम – दो बच्चों की मां को हुआ 20 साल के ट्यूशन टीचर से प्यार, प्रेमी से कराई वकील पति की हत्या.. चढ़े पुलिस के हत्थे

नाजायज सम्बन्धों में बाधक बन रहे वकील पति की हत्या उसकी ही पत्नी ने अपने प्रेमी व उसके दोस्त के साथ मिलकर कर दी। वारदात के पांच घंटे के भीतर ही पुलिस का शक महिला पर गहरा गया और गिरफ्तार कर लिए गए।

नाजायज सम्बन्धों में बाधक बन रहे वकील पति की हत्या उसकी ही पत्नी ने अपने प्रेमी व उसके दोस्त के साथ मिलकर कर दी। वारदात के पांच घंटे के भीतर ही पुलिस का शक महिला पर गहरा गया। उसके बयानों ने ही उसे फंसा दिया। इसके बाद महिला के प्रेमी और उसके दोस्त को दबोच लिया। पुलिस ने वारदात में इस्तेमाल बाइक, चाकू, बोगदा, खून से सने कपड़े बरामद कर लिए हैं। गिरफ्तार युवती सहित तीनों कातिलों को जेल भेज दिया गया है।

दरगाह थाने के सालारगंज जमील कालोनी निवासी 40 वर्षीय सेबा इंतजारुल हक की शनिवार रात बरामदे में तखत पर सोते समय नृशंस हत्या की गई थी। उसकी पत्नी 30 वर्षीय नुसरत जहां उर्फ कुलसुम बगल में चारपाई पर सोई हुई थी। नुसरत जहां ने रविवार सुबह जागने पर पति की हत्या की जानकारी के बयान पर वह शक के घेरे में आ गई थी।

एसएसपी केशव कुमार चौधरी ने मामले को गंभीरता से लेकर दरगाह पुलिस की दो टीमों के अलावा स्वाट प्रभारी अनुज त्रिपाठी व उनकी टीम को लगाया था। मृतक की पत्नी से मनोवैज्ञानिक ढंग से पूछताछ हुई। उसने कबूल किया कि उसके अपने पति से सम्बंध में खटास आ गया था।

घर में बेटे व बेटी को अरबी व फारसी की ट्यूशन पढ़ाने आने वाले एक मस्जिद के मुअज्जिम रामगांव थाने के मुसल्लमपुर निवासी 23 वर्षीय नदीम अहमद शेख व उसके साथी नगर कोतवाली के काजीपुरा निवासी 20 वर्षीय दाउद को शनिवार रात बुलाकर पति की हत्या कराई थी। पुलिस टीमों ने इस खुलासे के बाद इन दोनों कातिलों को उस बाइक सहित धर दबोचा गया, जो वारदात में प्रयुक्त की गई थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

one × 2 =