Viral – पति ने शेयर कर दिया पत्नी का ऐसा Video, जिसने भी देखा पकड़ लिया माथा…

वीडियो में दिलीप को अपनी पत्नी को बुरी तरह मारते पीटते देखा गया था। साथ ही दिलीप की पत्नी को यह कहते हुए सुनी गई-“मुझे कर्ज चुकाने के लिए नौकरी पर जाना है।

तिरुवनंतपुरम। एक 27 वर्षीय शख्स ने कथित तौर पर अपनी पत्नी को इसलिए मारा पीटा क्योंकि वह उसकी इच्छा के खिलाफ एक सुपरमार्केट में काम कर रही थी। पुलिस के अनुसार बुधवार को केरल के तिरुवनंतपुरम जिले में 27 वर्षीय एक व्यक्ति को अपनी पत्नी की बेरहमी से पिटाई करने और मारपीट का वीडियो बनाने के आरोप में गिरफ्तार किया है। दिलीप ने यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया था। इसके बाद पुलिस ने उसे हिरासत में ​ले लिया।

पत्नी को बुरी तरह मारते पीटते देखा गया

वीडियो में दिलीप को अपनी पत्नी को बुरी तरह मारते पीटते देखा गया था। साथ ही दिलीप की पत्नी को यह कहते हुए सुनी गई-“मुझे कर्ज चुकाने के लिए नौकरी पर जाना है।” इंटरनेट पर वायरल हो रहे वीडियो में महिला का चेहरा खून से लथपथ था। दिलीप की पत्नी द्वारा दर्ज की गई शिकायत की गुप्त सूचना पर कार्रवाई करते हुए मलयंकीझू पुलिस ने हत्या के प्रयास और कई अन्य आरोपों के तहत आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

wife shocking video viral: पत्नी को पकड़कर दिलीप वीडियो में ऐलान करते दिखा कि यह वही है, जिसे उसने पीटा है, उसका मुंह तोड़ा है। उसके चेहरे पर खून इसी पिटाई के कारण है। पत्नी तब कहती है कि ऐसा इसलिए है, क्योंकि वो जॉब कर रही है। इस मारपीट के विचलित करने वाले दृश्य सोमवार (17 अक्टूबर) की रात को दिलीप द्वारा रिकॉर्ड किए गए थे। दिलीप स्वीकार करते दिखा कि वह नशे में था।

वीडियो में रोती दिखी महिला

वीडियो में महिला बेकाबू होकर रोती हुई कहती है, “मैं कर्ज चुकाने के लिए काम पर जाती हूं। अगर दिलीप काम करेगा और पैसे देगा, तो मैं काम पर नहीं जाऊंगी। मैं घर बैठूंगी, बच्चों की देखभाल करूंगी।” इस पर दिलीप कहता है कि वह इस समय नशे में है, लेकिन वह जो कहता है वह “न्याम” (न्याय) है और इसे रिकॉर्ड किया गया है

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

six + 19 =