आटो चालक ने की युवती से रेप की कोशिशः विरोध करने पर चाकू से किया हमला, भागकर बचाई जान, घायल युवती जिला अस्पताल से रीवा रेफर

सतना। एक आटो चालक द्वारा युवती से कोशिश करने और विरोध करने पर चाकू से ताबड़तोड़ हमला कर घायल कर दिया। युवती को गंभी स्थिति में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वारदात के बाद आटो चालक मौके से फरार हो गया। पुलिस फरार आटो चालक की तलाश में जुट गई है। घटना उचेहरा थाना क्षेत्र के सेमरी की बताई जा रही है।

घायल युवती ने बताया कि वह सतना के सिंधी कैम्प में एक फैक्ट्री में रोजाना की तरह काम कर धवारी अपने घर जा रही थी, तभी सिंधी कैम्प के पास कोठी का रहने वाले उसका परिचित आटो चालक अनुराज बुनकर मिल गया। उसे घर छोड़ने के बहाने धवारी न ले जा कर गलत इरादों के चलते सूनसान जगह पर ले जाने लगा। आटो चालक युवती को अमरपाटन रोड सेमरी गांव के पास पहुंचा तो युवती ने विरोध किया।

इसी बात पर अरोपी ने उसपर चाकू से ताबड़तोड़ कई वार किए, जिससे युवती घायल हो गयी। युवती ने भाग कर अपनी जान बचाई और फिर ग्रामीणो की मदद से उसे जिला अस्पताल ले जाया गया जहां उसे जिला अस्पताल से रीवा रेफर कर दिया गया है। पुलिस अरोपी आटो चालक की तलाश में सरगर्मी से जुट गयी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

sixteen − 11 =