ब्रेकिंग – मासूम बच्ची की गई आख़ की रौशनी.. स्कूल में इन पर लगा बड़ा आरोप..-

चंडीगढ़ – पंजाब में लुधियाना के स्कूल में पहली क्लास की बच्ची की आंख में सहपाठी ने पेंसिल मार दी. जिससे उसकी एक आंख की रोशनी चली गई है. जिसके बाद डॉक्टर ने बच्ची की आंख की सर्जरी तो करवा दी है लेकिन रोशनी वापस आएगी या नहीं इसके बारे में कुछ नहीं कहा है. उधर बच्ची के अभिवावकों ने इस घटना के बाद स्कूल प्रशासन पर गंभीर आरोप लगाए हैं. जिसके बाद अब यह मामला तूल पकड़ता जा रहा है.

बच्ची के पिता का कहना है कि उनकी बेटी डीएवी स्कूल में पहली क्लास में पढ़ रही है. उन्होंने कहा कि बीते गुरुवार को उन्हें स्कूल से फोन आया कि उनकी बेटी की आंख में हाथ लगने से दर्द हो रहा है और वह स्कूल आकर अपनी बेटी को घर ले जाएं. शरद सूद का आरोप है कि स्कूल प्रशासन ने उन्हें यह नहीं बताया कि उनकी बेटी की आंख में पेंसिल लगी है.

शरद सूद ने कहा कि जब वह बच्ची को स्कूल से घर लेकर आए तो उनकी बेटी सो गई, लेकिन जब वह जागी तो उसकी आंख में तेज दर्द हो रहा था और एक आंख से दिखाई नहीं दे रहा था. जिसके बाद बच्ची को अस्पताल ले जाया गया. डॉक्टर ने उन्हें बताया कि आंख में किसी नुकीली चीज लगने का जख्म है. डॉक्टर को बच्ची की सर्जरी करनी पड़ी. डॉक्टर का कहना है कि सर्जरी के बाद आंख की रोशनी लौटने के बारे में अभी कुछ नहीं कहा जा सकता है.

उधर बच्ची के पिता शरद सूद ने स्कूल पर आरोप लगाया है कि उन्हें यह नहीं बताया गया कि बच्ची की आंख में पेंसिल लगी है. उन्होंने कहा कि पेंसिल लगने के बाद जब बच्ची को दर्द हो रहा था, तो उसे तुरंत अस्पताल ले जाया जाना चाहिए था. इस बारे में स्कूल प्रिंसिपल डॉ. अनु वर्मा का कहना है कि मामला सुबह 9.30 बजे का है और बच्ची के अभिभावकों को समय पर बता दिया गया था. करीब 10:30 बजे बच्ची के दादा उसे स्कूल से घर ले गए थे. उधर शिकायत के बाद पुलिस भी इस मामले में छानबीन कर रही है. एसीपी अशोक कुमार ने कहा है कि बच्ची की आंख में चोट कैसे लगी है इस बात की जांच की जा रही है. इसके बाद ही पुलिस कोई कार्रवाई करेगी.

Leave a Reply