ब्रेकिंग – दोस्त की पत्नी के प्यार में युवक ने करदी दोस्त की हत्या.. खुल गया पोल

करौली – राजस्थान के करौली जिले में एक युवक ने पड़ोसन के प्यार में पागल होकर उसके पति को मौत की नींद सुला दिया. आरोपी युवक पड़ोसी की हत्या करने के बाद दिल्ली फरार हो गया. पुलिस ने वारदात के 17 दिन बाद उसे दबोच लिया है. पुलिस ने जब उससे पूछताछ की तो यह सनसनीखेज खुलासा हुआ. आरोपी ने जिस युवक की हत्या की वह उसका पड़ोसी होने के साथ-साथ साथी भी था. दोनों साथ काम करते थे. लेकिन अवैध प्रेम प्रसंग में उसने सबकुछ भूलकर दोस्त का ही गला दबा दिया.

करौली थाना अधिकारी डॉ. उदयभान ने बताया कि गिरफ्तार किया गया हत्या का आरोपी दिलीप उर्फ टिंकू (35) करौली के भीमनगर पांडे का कुआं का रहने वाला है. बीते 4 अक्टूबर को भीमनगर पांडे का कुआं इलाके के निवासी धर्म सिंह उर्फ धन्ना (22) का शव उसके घर के पड़ा मिला था. मृतक के परिजनों ने उसकी हत्या की आशंका जताते हुए कोतवाली में एफआईआर दर्ज कराई थी. उसके बाद पुलिस इस मामले की जांच में जुटी.

अवैध प्रेम प्रसंग में बाधा बन रहा था धर्म सिंह

जांच के दौरान पुलिस कड़ी से कड़ी जोड़ते हुए आरोपी दिलिप तक पहुंची. पुलिस ने दिलिप से कड़ाई से पूछताछ की तो उसने सच उगल दिया. इस पर पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया. अब तक की जांच में सामने आया है कि आरोपी दिलिप का धर्म सिंह की पत्नी के साथ अवैध प्रेम संबंध था. उनके इस प्रेम संबंधों में धर्म सिंह आड़े आ रहा था. लिहाजा दिलिप ने धर्म सिंह को रास्ते से हटाने के लिए उसे मार डाला.

 

दोनों दिल्ली में पत्थर फिटिंग और मजदूरी का काम करते थे

धर्म सिंह दिलिप का पड़ोसी था. दोनों दिल्लीमें पत्थर फिटिंग और मजदूरी का काम करते थे. वारदात को अंजाम देने के लिए दिलिप 3 अक्टूबर की रात को 11 बजे दिल्ली से करौली पहुंचा. वहां उसने उसी रात धर्म सिंह के घर जाकर गला दबाकर उसकी हत्या कर दी. उसके बाद रात 2 बजे ही वापस दिल्ली के लिए रवाना हो गया ताकि किसी को उस पर शक नहीं हो. लेकिन वह पुलिस की नजरों से बच नहीं पाया. पुलिस ने उसे मुखबिर की सूचना पर हरियाणा के गुरुग्राम से गिरफ्तार किया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

4 × three =