ब्रेकिंग – मासूम को तालिबानी सजाः चोरी के शक में नाबालिग बच्चे को खंभे में बांधकर पीटा, मन नहीं भरा तो मुंह में भर दी मिर्ची, देखें VIDEO…

CRIME NEWS: एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. जहां मोबाइल चोरी की शक में एक नाबालिग बच्चे को बिजली के खंभे में बांधकर जमकर पीटा. इतना ही नहीं हद तो तब पार हो गई जब बच्चे के मुंह में मिर्ची भी डाल दी गई. इसका वीडियो रिकॉर्ड कर वायरल भी कर दिया गया. नाबालिग के पिता की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज किया है. वीडियो में नजर आ रहे लोगों की तलाश की जा रही है.

 

बता दें कि, ये हैरान कर देने वाली घटना यूपी के आजमगढ़ बरदह थाना अंतर्गत हदीसा गांव की है. यहां मोबाइल चोरी के शक में दस साल के बच्चे को बिजली के खंभे से बांधकर तालिबानी सजा दी गई. वायरल वीडियो में देखा सकता है कि, पहले तो मासूम के दोनों हाथों को पीछे करके रस्सी से बांध दिया गया. बाद में एक व्यक्ति उसके पैरों को उठाकर खंभे के पीछे बांधता दिखाई दे रहा है. इस दौरान बच्चा जोर-जोर से दर्द से कराहता दिखाई दे रहा है. बच्चे को घेरे खड़े कई लोग नजर आ रहे हैं. इसमें महिलाएं भी शामिल हैं. लेकिन कोई भी बच्चे की मदद नहीं कर रहा है.

 

वहीं घटना की जानकारी जब बच्चे के पिता को पता चली तो वो उसे लेकर थाने पहुंचा. यहां उसने लिखित शिकायत दर्ज कराई है. शिकायत में यह भी लिखा गया है कि गांव वालों ने उसके बेटे को तीन घंटे तक खंभे से बांधकर रखा और उसके साथ मारपीट की. मोबाइल चोरी करने की बात स्वीकार करने की जबरदस्ती की गई. बेटे के मुंह में मिर्ची डाली गई. पिता ने नाबालिग के साथ हुई बर्बरता की वीडियो भी पुलिस को सौंपा है. पिता की शिकायत पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ किशोर न्याय अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज किया है. साथ ही नाबालिग को मेडिकल के लिए भेजा है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

two × 5 =