ब्रेकिंग – साथी छात्र ने थप्‍पड़ मारा तो लाइब्रेरी की चौथी मंजिल से कूद गई बीडीएस छात्रा, दो दिन बाद मौत..!!

मेरठ के एक निजी मेडिकल कॉलेज की लाइब्रेरी की चौथी मंजिल से कूदने वाली बीडीएस की छात्रा जिंदगी की जंग हार गई है। शुक्रवार को उपचार के दौरान छात्रा की मौत हो गई। मेडिकल स्टाफ ने पुलिस को यह सूचना दी।

मेरठ के एक निजी मेडिकल कॉलेज की लाइब्रेरी की चौथी मंजिल से कूदने वाली बीडीएस की छात्रा जिंदगी की जंग हार गई है। शुक्रवार को उपचार के दौरान छात्रा की मौत हो गई। मेडिकल स्टाफ ने परिजनों और पुलिस को सूचना दी, जिसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया गया। छात्रा ने अपने एक साथी छात्र के थप्‍पड़ से नाराज होकर यह आत्‍मघाती कदम उठाया था। थप्‍पड़ मारने वाले छात्र को गुरुवार को ही गिरफ्तार कर लिया गया था।

लिसाड़ी गेट क्षेत्र निवासी छात्रा जानी क्षेत्र में एक निजी मेडिकल कॉलेज में बीडीएस द्वितीय वर्ष की छात्रा थी। छात्रा का 19 अक्टूबर को कॉलेज में साथ पढ़ने वाले छात्र से विवाद हो गया था। छात्र ने उसे थप्पड़ मार दिया था। इससे आहत होकर छात्रा लाइब्रेरी की छत पर पहुंच गई और चौथी मंजिल से छलांग लगा दी। छात्रा को गंभीर हालत में मेडिकल कॉलेज में भर्ती किया गया था।

जिंदगी के लिए दो दिन तक छात्रा जद्दोजहद करती रही और शुक्रवार दोपहर उसने दम तोड़ दिया। इस मामले में पुलिस ने गुरुवार को ही आरोपी सिद्धांत को गिरफ्तार कर लिया था और जेल भेज दिया था। एसपी देहात केशव कुमार ने छात्रा की मौत की पुष्टि की है। छात्रा के पिता ने आरोपियों पर सख्त कार्रवाई की मांग की। वहीं धाराएं बढ़ाने की भी मांग की गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

one × 5 =