ब्रेकिंग – Chhattisgarh ट्रेन से कटकर कंप्यूटर आपरेटर की मौत…

राजधानी रायपुर के एक 27 साल के कंप्यूटर आपरेटर की ट्रेन हादसे में मौत हो गई। पटरियों से उसकी लाश को बरामद किया गया है। अमरकंटक एक्सप्रेस के ड्राइवर ने बताया कि दीपेश मोबाइल फोन पर बात करते हुए रेलवे ट्रैक पार कर रहा था। इसी दौरान वो ट्रेन की चपेट में आ गया। घटना में दीपेश का एक हाथ कट गया और सिर पर गहरी चोट लगने से मौके पर ही मौत हो गई।

मामला शहर के काशीराम नगर से जुड़ा है। दीपेश साहू नाम का युवक 23 अक्टूबर को किसी से बिना कुछ कहे घर से चला गया। जब वो लौटा नहीं तो परेशान घर वाले 24 अक्टूबर को तेलीबांधा थाने की पुलिस से मदद मांगी। दीपेश की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई। घर वालों को बेटे के मिलने की आस थी मगर अब घर उसकी लाश आई है।

गुढ़ियारी इलाके की पुलिस को खबर मिली कि रामनगर से लगे इलाके में रेलवे ट्रैक पर अमरकंटक एक्सप्रेस की ठोकर से एक युवक की मौत हो गई है। छानबीन करने पर ये वही दीपेश निकला जो दो दिन पहले घर छोड़कर चला गया था। तेलीबांधा थाने की टीम ने परिजनों को खबर दी अब पोस्टमार्टम के बाद युवक की लाश परिजनों को सौंप दी गई है। दीपेश एक कंपनी में कम्पयूटर आपरेटर था।

फोन पर बात करते हुए ट्रेन की चपेट में आया

रामनगर पुलिस चौकी से मिली जानकारी के मुताबिक चूंकि हादसा अमरकंटक एक्सप्रेस ट्रेन से हुआ, ट्रेन के ड्राइवर से पूछताछ की गई है। ड्राइवर ने बताया कि दीपेश मोबाइल फोन पर बात करते हुए रेलवे ट्रैक पार कर रहा था। वो ट्रेन की चपेट में आ गया। घटना में दीपेश का एक हाथ कट गया और सिर पर गहरी चोट लगने से मौके पर ही मौत हो गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

12 + seventeen =