ब्रेकिंग – दूसरे धर्म की लड़की से प्यार करने पर मिली सजा, पंचायत ने चटवाई थूक

बिहार। समस्तीपुर में विभूतिपुर पंचायत ने प्रेमी युगल को तालिबानी सजा सुनाई है। दूसरे धर्म की लड़की से प्यार करने पर पंचायत के लोगों ने पहले प्रेमी की पिटाई करने के बाद उससे माफीनामा लिया। इसके बाद उसे थूक चाटने की सजा सुना दी।

विभूतिपुर थाना क्षेत्र के एक गांव में अलग-अलग धर्म के प्रेमी युगल के बीच दो साल पहले मोबाइल के जरिए प्यार हो गया। दोनों के बीच नदीकियां बढ़ने लगी और उन्होंने साथ जीने-मरने की कसमें खा लीं। इस बीच प्रेमी युगल ने घर से भागने का प्लान बना लिया। इसकी भनक प्रेमिका के घर वालों को लग गई। युगल प्रेमी को गांव के सीमावर्ती इलाके से परिजन और ग्रामीणों ने पकड़ लिया।

इसके बाद लोगों ने प्रेमी की जमकर पिटाई कर दी गई। प्रेमी-प्रेमिका दोनों अलग-अलग धर्म से हैं। इसलिए गांव में दो गुटों के बीच तनाव पैदा हो गया। गांव में तनाव फैलने बाद कुछ बुद्धिजीवियों ने दोनों पक्षों के बीच पंचायत बुला कर मामले को शांत कराने की कोशिश की। बाद में पंचायत ने प्रेमी से माफीनामा लिखवाया। इसके साथ-साथ थूक चाटने की सजा सुनाई। इसके बाद प्रेमी को जबरन जमीन पर थूककर चाटने के लिए कहा गया। जब लड़के ने इस सजा को स्वीकार किया, तब जाकर मामला सुलझा। इसके बाद प्रेमी को चेतावनी देने के साथ उसके परिजनों के हवाले कर दिया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

nineteen − 4 =