ब्रेकिंग – नौकरी का झांसा देकर स्कूल में किया रेप, नशीली दवा पिलाकर बनाया आपत्तिजनक वीडियो, फिर भी मन नहीं माना तो…

(उत्तर प्रदेश) जिला पुलिस ने नौकरी दिलाने के बहाने एक युवती को स्कूल बुलाकर, उसे नशीला पेय पिलाने, उसके साथ बलात्कार का प्रयास करने, उसका आपत्तिजनक वीडियो बनाने और उसे इंटरनेट पर डालने को लेकर चार आरोपियों के खिलाफ बृहस्पतिवार को प्राथमिकी दर्ज की है।

अपर पुलिस अधीक्षक समर बहादुर सिंह ने बताया कि सैनी थाना क्षेत्र निवासी एक युवती ने तहरीर में आरोप लगाया है कि 20 दिन पहले कोखराज थाना क्षेत्र के मूरतगंज निवासी इब्राहिम ने अपनी भतीजी परवीन के जरिए स्कूल में नौकरी देने का झांसा देकर उसे बुलाया और मूरतगंज पहुंचने पर उसे नशीला पेय पिला दिया

तहरीर के अनुसार, युवती की तबियत बिगड़ने पर इब्राहिम ने उसे कार से घर छोड.ने की बात कही लेकिन रास्ते में कुछ और लोग गाड़ी में आकर बैठ गए।

Rape in school on the pretext of job: अधिकारी ने बताया कि तहरीर के अनुसार, कोखराज क्षेत्र के राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या—दो पर कार सवार लोगों ने उसका आपत्तिजनक वीडियो बनाया और उसके साथ सामूहिक बलात्कार का प्रयास किया, लेकिन वह किसी तरह भागने में सफल रही।

सिंह ने बताया कि इब्राहिम ने युवती को उसका आपत्तिजनक इंटरनेट पर डालने की धमकी देकर उसे ब्लैकमेल करने का प्रयास किया, लेकिन पीड़िता के नहीं झुकने पर वीडियो इंटरनेट पर अपलोड कर दिया।

अपर पुलिस अधीक्षक ने बताया कि तहरीर के आधार पर इब्राहिम, उसकी भतीजी परवीन रेशमा तथा छेद्दू सहित चार लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है।

उन्होंने कहा कि मामले की जांच की जा रही है और उसमें सामने आए तथ्यों के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

seventeen + twenty =