CG ब्रेकिंग – दिवाली के फटाके से बनाया खतरनाक सुतली बम, फिर उड़ाये ईटे भट्टे के चिमनी, घटना के बाद बस और घर को भी उड़ाने की दी धमकी, जाने क्या है पूरा मामला

जशपुरनगर। Bomb Threat दीपावली के पटाखे से बारूद निकाल कर तैयार कर किए सुतली बम से ईट भट्टा के चिमनी को क्षतिग्रस्त कर दिया। घटना को अंजाम देने के बाद अज्ञात आरोपित ने भट्टा संचालक को मोबाइल में मैसेज भेजकर बस और घर में बम लगाने की धमकी दी।

मामला जशपुर जिले के कांसाबेल थाना क्षेत्र के शबदमंुडा प्रधानटोली गांव की है। पुलिस से की गई शिकायत में इस भट्टा के संचालक बसंत वर्मा ने बताया है कि दीपावली के दिन 24 अक्टूबर को उनके मोबाइल पर एक टैक्सट मैसेज आया। इसमें इस अज्ञात व्यक्ति ने दावा किया था कि 22 और 23 अक्टूबर के बीच,उसने ही ब्लास्ट करके ईट भट्टा के चिमनी को क्षतिग्रस्त किया है। इस मैसेज में आरोपित ने प्रार्थी के द्वारा संचालित यात्री बस और घर में भी बम लगाने का दावा किया था। रिपोर्ट पर कांसाबेल पुलिस ने अज्ञात आरोपित के खिलाफ धारा 427,435 और 506 के तहत अपराध दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। दोकड़ा चौकी प्रभारी ने बताया कि पटाखों के बारूद से सुतली बम तैयार कर घटना को अंजाम दिया गया है। उन्होनें बताया कि एसपी डी रविशंकर के निर्देशानुसार मामले की जांच की जा रही है। मोबाइल नंबर को साइबर सेल के सहयोग से ट्रेस किया जा रहा है। चौकी प्रभारी आभास मिंज ने बताया कि घटना को अंजाम देने और उसके बाद प्राथी बसंत वर्मा को किसी प्रकार के लेह्वी की मांग नहीं की गई है। बहरहाल इस घटना से दोकड़ा चौकी क्षेत्र में भय का महौल बन गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

7 + one =