CG ब्रेकिंग – सरगुजा में फिर मानवता हुआ शर्मसार, युवती को बंधक बना किया गया गैंग रेप..

अंबिकापुर। सरगुजा में गैंगरेप की वारदात की बड़ी खबर सामने आयी है, बताया जा रहा है कि पीड़िता को बंधक बनाकर 2 आरोपियों ने गैंगरेप किया है, इस मामले की पुष्टि सीतापुर SDOP ध्रुवेश जायसवाल ने की है।

घटना बतौली थानाक्षेत्र की बताई जा रही है।

बता दें कि अभी सरगुजा संभाग के ही मनेंद्रगढ़ जिले में स्वास्थ्यकर्मी के साथ हुई दिन अस्पताल में दिन दहाड़े हुए रेप की घटना का मामला शांत भी नहीं हुआ था कि फिर से गैंगरेप की बड़ी घटना सामने आई है।

यहां पीड़ित महिला छिपछिपी उपस्वास्थ्य केंद्र में तैनात थी। घटना के समय वह स्वास्थ्य केंद्र में अकेली थी, तभी आरोपी केंद्र पर पहुंच गया और उसने महिला को जबरन बांध दिया। एक आरोपी ने उसके साथ बलात्कार किया, जबकि दो अन्य लोगों ने अपराध में उसका साथ दिया। घटना के बाद महिला ने इस संबंध में पुलिस को आपबीती सुनाते हुए एफआईआर दर्ज कराई, जिसके बाद पुलिस तुरंत हरकत में आ गई और आरोपी को पकड़ने के लिए पुलिस टीम भेजी।

इस मामले में तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है और एक फरार आरोपी को पकड़ने के प्रयास जारी हैं। उन्होंने कहा कि एक आरोपी कथित तौर पर नाबालिग है और उसकी उम्र सत्यापित करने के लिए उसके दस्तावेजों की जांच की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

twelve − 8 =