CG ब्रेकिंग – महिला से छेड़छाड़ कर इंटरनेट में कर दिया फोटो वायरल, 3 आरोपी हुए गिरफ्तार जाने क्या है पूरा मामला..

रायगढ़। पूंजीपथरा पुलिस ने दिशा मैदान को गई महिला से जंगल में छेड़खानी करने वाले तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर भेजा है ।

जानकारी के मुताबिक आरोपितो ने महिला को डराया-धमकाया और उसकी फोटो लेकर ब्लैकमेलिंग किये, लोक लाज से महिला चुप थी किन्तु गत दिनों फोटो इंटरनेट मीडिया में वायरल होने के बाद 26 अक्टूबर को महिला थाने आकर आरोपितों के विरूद्ध लिखित शिकायत दर्ज करवाई।

ततपश्चात पूंजीपथरा पुलिस त्वरित कार्रवाई कर तीनों आरोपितो को छेड़खानी एवं यौन उत्पीड़न की धाराओं पर गिरफ्तार कर रिमांड पर भेजा गया है।

पीड़ित महिला ने बताया कि घटना 02 मई 2022 की है, शाम को जंगल तरफ दिशा मैदान के लिये अकेली गई थी, वहां अर्जुन सिंह चौहान, श्रवण धनवार और ईश्वर दास महंत आ गये जो अकेली देखकर उल्टी-सीधी बातें कर डरा धमकाकर मोबाइल पर फोटो ले लिये । अर्जुन सिंह चौहान घर जाकर मोबाइल में कॉल करने के लिये बोला और धमकी दिया कि उससे बात नहीं करने पर गलत तरीके से फोटो को वायरल कर देगा ।

लोक लाज से अर्जुन सिंह चौहान से मोबाइल पर बात की और उसे फोटो डिलीट करने की विन्नत की किन्तु 5-6 दिन पहले अर्जुन सिंह चौहान फोटो को वायरल कर दिया। तब थाने में रिपोर्ट दर्ज कराये, पूंजीपथरा पुलिस तीनों आरोपितो को अर्जुन सिंह चौहान उम्र 35 साल, श्रवण कुमार धनवार 28 साल, और ईश्वर दास महंत 32 साल को आज गिरफ्तार कर आरोपित अर्जुन से मोबाइल की जप्त कर तीनों को रिमांड पर भेजा गया है। वरिष्ठ अधिकारियों के मार्गदर्शन पर पूंजीपथरा पुलिस की त्वरित कार्यवाही में थाना पूंजीपथरा के एएसआई विजय कुमार एक्का,प्रधान आरक्षक गौतम ठाकुर, अमित तिर्की, राधेश्याम कमल और आरक्षक विद्याधर सिदार की प्रमुख भूमिका रही है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

2 × two =