सरगुजा ब्रेकिंग – थाना प्रभारी पर गैंगरेप पीड़िता ने लगाया गंभीर आरोप..जान कर दंग रह जाएंगे पूरा मामला

सरगुजा : जिले के बतौली थाना क्षेत्र में एक 30 वर्षीय विवाहित महिला से गैंगरेप की वारदात सामने आई है। घटना के बाद दोनों आरोपी सतलाल यादव और कलेश्वर कोरवा मौके से फरार हो गए हैं, जिनकी पुलिस तलाश कर रही है। इधर पीड़िता ने पुलिस पर गंभीर आरोप लगाए हैं।

वही SDOP सीतापुर ध्रुवेश जायसवाल ने बताया कि पीड़िता का आरोपियों के साथ जमीन विवाद चल रहा था। पीड़िता ने बताया कि यह घटना रविवार 23 अक्टूबर की है जब वो किसी काम से सहायक सचिव के पास गई थी। तभी रास्ते में लौटते वक्त गांव के ही रहने वाले सतलाल यादव और कलेश्वर कोरवा ने उसे रोक लिया और दोनों ने उसका मुंह बंद कर उसे लेकर झाड़ियों में ले गए। दोनों आरोपियों ने उसके साथ मारपीट, गालीगलौज और सामूहिक दुष्कर्म किया। पीड़िता ने बताया की, आरोपियों ने किसी से इस घटना का जिक्र करने पर उसे जान से मारने की धमकी भी दी है। आरोपियों ने 2 घंटे तक उसे बंधक बनाकर रखा और इसके बाद छोड़ दिया। इसके बाद में वो जैसे-तैसे अपने घर पहुंची और परिवारवालों को घटना की पूरी जानकारी दी

देवभोग क्षेत्र सुपेबेड़ा में धान हुआ जप्त जानें कितने बोरे धान को राजस्व विभाग पुलिस एवं पंचायत विभाग ने किया सील

पीड़िता ने बताया की वो अपने भाई के साथ 23 अक्टूबर को ही शाम साढ़े 7 बजे बतौली थाने में रिपोर्ट दर्ज कराने के लिए पहुंची, लेकिन वहां थाना प्रभारी ने उसे झूठा बताते हुए FIR दर्ज करने से मना कर दिया। वही पीड़िता ने आरोप लगाया कि थाना प्रभारी ने कहा कि उससे कहा गया कि तुम झूठ बोल रही हो, हम मारपीट की बात मान सकते हैं, लेकिन बलात्कार की बात झूठी है। पीड़िता ने कहा कि उसका मेडिकल जाँच भी नहीं कराया गया। इधर वो मेडिकल कराए जाने के इंतजार में 4 दिनों से नहाई तक नहीं है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

11 + two =