CG क्राइम ब्रेकिंग :- बोनस लेकर जा रहे युवकों से आधा दर्जन बदमाशों ने की मारपीट, लूटे 10 हजार रूपये, अपहरण की कोशिश भी..

रायपुर। राजधानी में एकबार फिर लूटपाट और मारपीट की घटना सामने आ रही है। यहाँ गुरुकवार की शाम 5 बजे बाइक सवार दो युवकों के आधा दर्जन बदमाशों ने रोक लिया और मारपीट करते हुए उससे 10 हजार रूपये लूट लिए, युवक के विरोध करने पर बदमाशों ने उसे अपहरण करने की भी कोशिश की।

मिली जानकारी के अनुसार पीड़ित लवकुश दास निवासी बिरगांव 23 न वार्ड सिलतरा के सुनील इस्पात में काम करता है, जो दीवाली त्योहार पर मिले नगदी बोनस लेकर अपने दोस्त के साथ बाइक में सवार होकर गुरुवार की शाम 5 बजे बंजारी नगर, मस्जिद के सामने से जा रहा था, जहाँ आधा दर्जन युवकों ने उसकी बाइक रुकवाया, जिसके बाद मौका पाते ही पीड़ित का मित्र रोहित मरावी मौके से जान बचाकर भाग निकला। वहीँ बदमाशों ने पीड़ित लवकुश के सिर पर कड़े से वार कर दिया, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया और बदमाशों ने उसके पास रखे नगदी 10 हजार रूपये और मोबाइल फोन लूट लिए, जब पीड़ित ने इस विरोध जताया तो बदमाशों ने उसका अपहरण करने की भी कोशिश की जिसमे वे नाकाम रहे।

Leave a Reply