JIO का धांसू रिचार्ज प्लान, बेहद सस्ते में 1 साल तक फ्री मिलेगा हाई स्पीड Data और अनलिमिटेड कॉलिंग, मंथली रिचार्ज का झंझट खत्म

Jio 365 days unlimited recharge plans: जियो ने अपने ग्राहकों के लिए बेहद सस्ते रेट में पूरे साल के लिए फ्री डाटा और कॉलिंग वाले रिचार्ज प्लान्स जारी कर दिए हैं।

Jio 365 days unlimited recharge plans: जियो टेलिकॉम कंपनी वर्तमान में देश में नंबर-1 है। इसका सबसे बड़ा कारण है अच्छी सर्विस और सस्ते रिचार्ज प्लान। जियो हमेशा अपने ग्राहकों के लिए बेहद सस्ते रिचार्ज प्लान लेकर आती है। अन्य टेलीकॉम कंपनियों की तुलना में जियो हमेशा ग्राहकों को सस्ते प्लान ही ऑफर करती है। ऐसा ही एक ऑफर जियो अपने ग्राहकों के लिए लेकर आया है। जिसमें अब ग्राहकों को हर महीने बार-बार रिचार्ज करने से मुक्ति मिल जाएगी और यह बेहद किफायती और सस्ता भी है। इस रिचार्ज के बाद ग्राहक को 1 साल तक फ्री कॉलिंग और फास्ट इंटरनेट की सुविधा मिलेगी। तो चलिए आपको जियो के इन खास रिचार्ज प्लान्स के बारे में विस्तार से बताते हैं।

2,545 रुपए का रिचार्ज

Jio 365 days unlimited recharge plans: इस प्लान में ग्राहकों को हर रोज अनलिमिटेड कॉल्स, डेली 1.5GB डेटा और 100 SMS मिलते हैं। इतना ही नहीं ग्राहकों को इस प्लान में कई सारे Jio Apps का फ्री सब्सक्रिप्शन दिया जाता है जो बड़े काम के हैं। इस प्लान की वैधता पूरे एक साल की यानी 365 दिनों की है। ऐसे में ग्राहकों को इसे बार-बार रिचार्ज करवाने की जरूरत नहीं पड़ती है

2897 रुपए का रिचार्ज प्लान

Jio 365 days unlimited recharge plans: इस प्लान में ग्राहकों को हर रोज के हिसाब से 2GB डेटा दिया जाता है और इसके साथ में अनलिमिटेड कॉलिंग और हर रोज 100 SMS दिए जाते हैं। जैसा कि हमनें बताया कि आज हम सिर्फ 365 दिनों की वैलिडिटी वाले प्लान्स के बारे में बताने जा रहे हैं ऐसे में इस प्लान की वैलिडिटी भी साल भर की है।

2,999 रुपए का रिचार्ज प्लान

Jio 365 days unlimited recharge plans: ये Jio का साल भर की वैलिडिटी के साथ आने वाला सबसे महंगा प्लान है जिसके लिए 3000 रुपये चुकाने पड़ते हैं। इस प्लान में ग्राहकों को अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ हर रोज 2.5GB डेटा और 100 SMS दिए जाते हैं और इसकी वैलिडिटी भी बाकी प्लान्स की तरह ही 365 दिन की है। इस प्लान में ग्राहकों को कुछ ट्रेंडिंग OTT प्लैटफॉर्म्स का सब्सक्रिप्शन भी दिया जाता है। ये प्लान आपके लिए बेहतरीन ऑप्शन साबित हो सकता है।

Leave a Reply