स्कूली छात्रा के साथ गैंगरेप करने वाले 3 आरोपियों के घरों पर चला बुलडोजर 4पर मामला दर्ज…

MP के गुना के अंतर्गत चाचौड़ा में रहने वाली 15 साल की स्कूली छात्रा के साथ गैंगरेप करने वाले आरोपियों के घरों पर बुलडोजर चलाने की कार्रवाई की गई। शुक्रवार को एक छात्रा के साथ गैंगरेप की घटना सामने आई थी। 7 लोगों पर एफआईआर दर्ज की गई थी। इस मामले में प्रदर्शन भी किए जा रहे थे। रविवार को आरोपियों के घरों पर बुलडोजर चलाया गया।

स्कूल के लिए घर से निकली थी छात्रा

गुना के चाचौड़ा में रहने वाली 15 साल की एक छात्रा शुक्रवार को अपने घर से स्कूल के लिए निकली थी लेकिन फिर वापस घर नहीं पहुंची। परिजनों ने छात्रा को तलाश किया। छात्रा नहीं मिली तो पुलिस में भी सूचना दी गई। बाद में छात्रा एक घर के कमरे में बंद मिली। छात्रा ने बताया कि उसके साथ गैंगरेप किया गया है। छात्रा को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया

7 आरोपियों के खिलाफ किया गया मामला दर्ज

गैंगरेप की घटना सामने आने के बाद पुलिस ने बच्ची के बयान लिए और पांच नामजद समेत सात आरोपियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली। इनमें से पुलिस पांच आरोपियों की गिरफ्तारी भी कर चुकी है जबकि दो आरोपी अभी फरार हैं।

3 घरों पर चला बुलडोजर

पीड़ित छात्रा के पक्ष में लगातार प्रदर्शन हो रहे हैं। रविवार को भी चाचौड़ा बीनागंज का बाजार बंद रखा गया। महिलाएं और बच्चे पीड़िता को न्याय दिलाने के लिए सड़कों पर उतर आए। दबाव बढ़ने पर प्रशासन ने आरोपियों के तीन घरों को चिन्हित किया और रविवार को इन तीन घरों पर बुलडोजर चलाने की कार्रवाई की गई। इस दौरान मौके पर बड़ी संख्या में पुलिस बल भी तैनात रहा।

Leave a Reply