ब्रेकिंग – पत्नी रोज करती है पति की पिटाई , परेशान शख्स ने प्रधानमंत्री कार्यालय से लगाई मदद की गुहार, जानिए पूरी खबर…

बेंगलुरू – आपने अक्सर पति के द्वारा पत्नी से मारपीट की घटना के बारे में सुना होगा लेकिन कर्नाटक के एक व्यक्ति ने प्रधानमंत्री कार्यालय (पीएमओ) में अपनी पत्नी की शिकायत दर्ज करते हुए सुरक्षा की मांग की है। शख्स ने आरोप लगाया है कि उसकी पत्नी उसे रोजाना पीटती है और उसे जान से मारने की धमकी दे रही है। बेंगलुरु के यदुनंदन आचार्य ने सोशल मीडिया के जरिए प्रधानमंत्री कार्यालय (PMO)को अपनी शिकायत भेजी। उन्होंने अपने ट्वीट पर बेंगलुरु शहर के पुलिस आयुक्त प्रताप रेड्डी और केंद्रीय कानून और न्याय मंत्री किरेन रिजिजू के हैंडल को भी टैग किया।

क्या कोई मेरी मदद करेगा? या घरेलू हिंसा पर किसी ने मेरी मदद की? नहीं, क्योंकि मैं एक आदमी हूं! मेरी पत्नी ने मुझ पर चाकू से हमला किया, क्या यही नारी शक्ति है, जिसको आप बढ़ावा देते हैं? क्या मैं इसके लिए उसके खिलाफ घरेलू हिंसा का केस कर सकता हूं? नहीं!

उसने यह भी कहा कि पत्नी द्वारा किए गए चाकू से हमले में उसे हाथ में चोट आई और उसका खून बहने लगा था। ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुए, बेंगलुरु के पुलिस आयुक्त प्रताप रेड्डी ने व्यक्ति को पुलिस स्टेशन आने और कानूनी कार्रवाई करने और उनकी शिकायत का समाधान करने के लिए कहा।

Leave a Reply