CG क्राइम ब्रेकिंग – : शराब पीने के लिए पैसे नहीं देने पर रॉड से हमला और आंख में मिर्ची पाउडर.. देंखे 

रायपुर। राजधानी रायपुर में एक व्यक्ति से शराब पीने के लिए पैसे की मांग करने पर पैसे नहीं देने पर लोहे की राॅड से वारकर और आंख में मिर्ची पाउडर डालने वाले फरार आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार आरोपी का नाम मनीष साहू उर्फ गोलू है। यह पूरा मामला टिकरापारा थाना क्षेत्र का है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, प्रार्थिया पूजा शर्मा ने थाना टिकरापारा में रिपोर्ट दर्ज कराया कि उसके पति देवेन्द्र शर्मा बस चलाने का काम करते है। प्रार्थिया के पति दिनांक 07.06.2022 की रात्रि बस को भाठागांव स्थित बस स्टैण्ड में खड़ा कर वापस घर आ रहा था। इसी दौरान रात्रि करीबन 11.30 बजे दुर्गा चैक के पास मनीष साहू ऊर्फ गोलू और नागेश नामक व्यक्तियों द्वारा प्रार्थिया के पति से शराब पीने हेतु पैसा मांगे, पैसा नही देने पर उक्त दोनो व्यक्तियों द्वारा प्रार्थिया के पति से अश्लील गाली गलौच तथा मारपीट करते हुए जान से मारने की धमकी देकर अपने पास रखें राॅड से प्रार्थिया के पति के सिर पर वारकर चोट पहुचायें तथा उसके आंख में मिर्ची पावडर डाल कर फरार हो गये। जिस पर आरोपियों के विरूद्ध थाना टिकरापारा में अपराध क्रमांक 367/22 धारा 327, 294, 323, 506, 34 भादवि. का अपराध पंजीबद्ध किया गया।

वरिष्ठ अधिकारियों के निर्देशन व थाना प्रभारी टिकरापारा के नेतृत्व में थाना टिकरापारा पुलिस द्वारा घटना के संबंध में प्रार्थिया तथा उसके पति से विस्तृत पूछताछ करते घटना में संलिप्त आरोपियों की पतासाजी करना प्रारंभ किया गया। टीम के सदस्यों द्वारा आरोपियों की पतासाजी करते हुए पूर्व में घटना में संलिप्त आरोपी नागेश निषाद पिता सोमनाथ निषाद उम्र 34 साल निवासी दुर्गा चैक मठपुरैना को आज गिरफ्तार किया गया है।

प्रकरण में आरोपी मनीष साहू घटना के बाद से लगातार फरार था, जिसकी टीम के सदस्यों द्वारा पतासाजी कर गिरफ्तार करने के हर संभव प्रयास किये जा रहे थें। इसी दौरान टीम के सदस्यों को आरोपी मनीष साहू की उपस्थिति के संबंध में महत्वपूर्ण जानकारी प्राप्त हुई जिस पर टीम के सदस्यों द्वारा आरोपी मनीष साहू को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से घटना में प्रयुक्त लोहे की राॅड जप्त कर आरोपी के विरूद्ध कार्यवाही की गई।

गिरफ्तार आरोपी – मनीष साहू उर्फ गोलू पिता स्व. बल्ला साहू उम्र 32 साल निवासी बल्ला प्लाॅट मठपुरैना थाना टिकरापारा रायपुर।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

19 + 16 =