ब्रेकिंग – किसान निधि की 13वीं किस्त जारी, इस दिन आएंगे पैसे, फटाफट निपटा लें ये काम

PM Kisan 13th installment: सरकार ने किसानों की किस्त जारी कर दी लेकिन अभी तक अगर किसी के खाते में नहीं पहुंची तो परेशान होने की जरूरत है। आप हेल्पलाइन नंबर्स पर संपर्क कर

PM Kisan 13th installment: नई दिल्ली। देशभर के किसानों के लिए बड़ी खबर। दीवाली के वाद पीएम ने किसानों को भी तोहफा दिया है। कई दिनों से 12वीं किस्त का इंतजार कर रहे किसानों का इंतजार खत्म हो गया है। जिससे देश के 12.50 करोड़ किसानों को लाभ मिलेगा। बता दें कि प्रधानमंत्री किसान सम्मान निधि योजना की 12वीं किस्त यानि 16 हजार करोड़ रुपये की रााश‍ि जारी कर दी गई है।

PM Kisan 13th installment: सरकार ने किसानों की किस्त जारी कर दी लेकिन अभी तक अगर किसी के खाते में नहीं पहुंची तो परेशान होने की जरूरत है। आप हेल्पलाइन नंबर्स पर संपर्क कर इसकी जानकारी ले सकते है। वही 13वीं किस्त की अपडेट के लिए किसान पीएम किसान पोर्टल के अधिकारिक वेबसाइट https://pmkisan.gov.in/ पर जाकर चेक करते रहे।

दिसंबर अंत तक हो सकती है जारी

PM Kisan 13th installment: गौरतलब है कि दिसंबर अंत से किसानों के बैंक खाते में 13वीं किस्त भेजने की प्रक्रिया शुरू हो सकती है और जनवरी में खाते में पैसे आ सकते है। हालांकि, अभी इसकी आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है। वहीं किसान चाहते है कि 12वीं किस्त की तरह 13वीं किस्त भी न अटके, तो जल्दी से ई-केवाईसी की प्रक्रिया पूरी कर लें। अगर आप ऐसा नहीं करवाते हैं, तो किस्त के पैसे अटक सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

20 − 19 =