Crime ब्रेकिंग – मानवता शर्मसार: बीच सड़क पर बहू ने बुजुर्ग सास को पटका, डंडे से पीट-पीटकर दिया अधमरा

सोशल मीडिया पर एक मानवता को शर्मसार कर देने वाला वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में साफ दिख रहा है कि कैसे एक महिला बुजुर्ग महिला को डंडे से पीटती नजर आ रहा है। यहीं नहीं देखते ही देखते महिला की मां भी डंडा ले आती है और बुजुर्ग महिला पर टूट पड़ती है।

घर के सामने जमीन पर पटक-पटकर कर बुजुर्ग महिला को मरणासन्न हालत में कर देती है। दोनों आपस में सास और बहू बताई जा रही हैं। बुजुर्ग महिला ने बचाने के लिए आसपास के लोगों से गुहार लगाई तो लोगों को रोकने के लिए बहू का भाई भी डंडा लेकर खड़ा हो गया। वह लोग सास को तब तक पीटने में लगे रहे, जब तक वह अधमरी हालत में नहीं पहुंच गई। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने बहू और उसकी मां को गिरफ्तार कर लिया है।

बहू द्वारा सास को पीटने का वीडियो देखकर हर कोई दंग रह गया। पीड़ित महिला मीना देवी ने बताया कि उसके बेटे रोशन और बहू खुशबू में आपसी विवाद चल रहा है। विवाद के चलते बहू खुशबू अपने मायके जाकर रहने लगी। करीब डेढ़ महीने से बहू मायके में ही रह रही है। उन्होने बताया कि शनिवार दोपहर को वह आलू बीनने के लिए कोल्ड स्टोरेज पर पैदल जा रही थी। जैसे ही वह अपने बेटे की ससुराल वालों के घर के सामने से होकर गुजरी तो बाहर बहू खुशबू मिल गई और उससे कहासुनी करने लगी। इसके बाद बहू ने पीटना शुरू कर दिया।

सीओ सिटी अजित सिंह चौहान ने बताया महिलाओं के बीच मारपीट का एक वीडियो वायरल हुआ है। वीडियो का संज्ञान लेकर तत्काल कार्रवाई की गई है। पीड़ित महिला की तहरीर पर आरोपी दोनों महिलाओं के विरुद्ध कार्रवाई की गई है।इससे पहले अक्टूबर के महीने में सेक्टर-121 स्थित पर्थला गोल चक्कर के पास एफएनजी रोड पर बाइक सवार दो संदिग्ध युवकों से भी पुलिस की मुठभेड़ हुई थी। उस वक्त खुद को पुलिस से घिरा पाकर आरोपित ने पुलिस पर फायरिंग करना शुरू कर दिया था। जवाबी कार्रवाई में बदमाश के पैर में गोली लगी थी। गोली लगने से घायल बदमाश को इलाज के लिए सेक्टर-30 स्थित जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया था

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

eleven + 6 =