CG क्राइम ब्रेकिंग – बिना टिकट यात्रा कर रहा था युवक, पकड़े जाने पर TTE को पीटा, पुलिस ने किया गिरफ्तार…

छत्तीसगढ़ के भिलाई में रायपुर रेलवे मंडल के अंतर्गत TTE (Travelling Ticket Examiner) से बिना टिकट यात्रा कर रहे युवक ने मारपीट की है। TTE का नाम हिमांशु कुमार है। बिलासपुर बीकानेर एक्सप्रेस से नागपुर की तरफ ट्रेन जा रही थी। टिकट चेक करते समय बिना टिकट यात्रा करते मिले जगजीत सिंह ने TTE के साथ गाली गलौज कर मारपीट की। दुर्ग जीआरपी मामला दर्ज कर जांच में जुटी है।

भिलाई तीन GRP (goverment railway police) थाना प्रभारी आरके बिरझा ने बताया कि नागपुर मंडल में पदस्थ TTE हिमांशु कुमार शनिवार रात दुर्ग बीकानेर एक्सप्रेस लेकर जा रहा था। उसे बोगी नंबर एस 5, 6, 7 की जिम्मेदारी मिली थी। वह एस 5 में टिकट चेक कर रहा था। रात करीब 10-11 बजे के बीच दुर्ग से पावर हाउस स्टेशन के बीच टीटीई ने रायपुर से बीकानेर जा रहे पंजाब के रहने वाले युवक जगजीत सिंह पिता जसबीर सिंह से टिकट मांगा। उसने टिकट न होने की बात कही। TTE ने फाइन काटने के लिए कहा तो वो उससे झगड़ा करने लगे। वाद विवाद होने पर उसने TTE से धक्का मुक्की शुरू कर दी। इसके बाद गाली गलौज करते हुए बुरी तरह मारा। जैसे ही ट्रेन दुर्ग स्टेशन पहुंची, TTE ने जीआरपी में मामला दर्ज कराया। जीआरपी ने TTE मुलाहिजा के लिए भेजा। आरोपी को न्यायिक हिरासत में भेजा जा रहा है।

जीआरपी ने आरोपियों को किया गिरफ्तार

TTE ने चलते ट्रेन में ही कंट्रोल को सूचना दे दी थी। सूचना मिलते ही स्टेशन पर जीआरपी और आरपीएफ के जवान तैनात हो गए थे। जैसे ही ट्रेन स्टेशन में रुकी जीआरपी और आरपीएफ एस 5 बोगी में घुसे और आरोपी को हिरासत में लिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

3 × two =