CG ब्रेकिंग – नाले में जा गिरी अनियंत्रित कार, बाल – बाल बचा युवक, मुस्लिम युवक ने बचाई जान

बिलासपुर : सीपत थाना क्षेत्र (Sipat of Bilaspur) के हिंडाडीह के पास एक कार रविवार को नाले में जा घुसी. कार की तेज रफ्तार होने की वजह से कार सवार ने नियंत्रण खो दिया और कार नाले में घुस गई. आसपास के लोगों ने देखा और तुरंत कार सवार को बचाने नाले में कूद पड़े. कार सवार व्यक्ति को नाले में डूबी कार से निकालने के बाद ट्रैक्टर से खींचकर कार को बाहर निकाला गया. Car entered drain in Sipat)

 

कब हुई घटना : पूरी घटना रविवार की शाम हुई, हालांकि इस पूरे घटनाक्रम में किसी के भी हताहत होने की जानकारी नहीं है. कार सवार को ज्यादा चोट नही लगी है. मामला सीपत थाना क्षेत्र का है.

कैसे हुआ हादसा : जांजगीर-चांपा जिले के बलौदा में रहने वाला व्यवसायी अमित मिश्रा रविवार सुबह किसी काम से बिलासपुर आया हुआ था. यहां काम पूरा कर वह अपनी कार से बलौदा लौट रहा था, तभी हिंडाडीह के पास खतरनाक मोड़ पर उसकी कार अनियंत्रित हो गई. कार पुल से करीब 20 फीट नीचे नाले में जा गिरी. कार डूबने लगी तभी आसपास के लोगों ने कार सवार को डूबने से बचाया.

मुस्लिम युवकों ने की मदद : लूथरा में रहने वाले रहमान बेग और उसके साथी मोहम्मद शाकिर उसे बचाने के लिए नाले में छलांग लगा दी .अमित मिश्रा को बचाकर दोनों ने नाले से बाहर निकाला. तीनों युवकों ने गाड़ी का कांच खोलकर कार चालक को नाले से खिड़की के माध्यम से बाहर निकाला. इसके बाद आसपास के ग्रामीणों ने कार को ट्रैक्टर से खींचकर बाहर निकाला।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

17 − one =