CG Breaking दो नाबालिग दोस्तों ने मिलकर किया था हत्या, फिर बोरे में बांधकर नर्सरी में फेंका, बस इतनी सी बात को लेकर…

छत्तीसगढ़//दुर्गग्राम रुद्रा के नर्सरी में मिले नाबालिक के शव का पुलिस ने खुलासा किया है। हत्या के मामले में पुलिस ने मृतक समीर साहू (10) के दो नाबालिग दोस्तों को गिरफ्तार किया है। मृतक समीर कबड्डी खेलने के दौरान अच्छा रेड करता था, जो उसके दोनों दोस्तों को पसंद नहीं था। इसी बात को लेकर अक्सर तीनों के बीच वाद-विवाद भी होता था, समीर की हत्या का यही कारण बना। दोनों दोस्त मिलकर अपने ही दोस्त की हत्या का प्री प्लान बना कर घटना को अंजाम दिया।

20 अक्टूबर को मृतक समीर के पिता द्वारा थाना अंडा में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराया था, और 21 अगस्त की देर शाम को नर्सरी में बोरे में समीर का लाश मिला। जिसके बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई थी। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में चोट के कारण हत्या होना बताया गया, जिसके बाद पुलिस द्वारा एक विशेष टीम बनाकर मामले की जांच कर रहे थे।

पुलिस को करता रहा गुमराह

शव मिलने के बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गया था, पुलिस की माने तो साइबर टीम ने 50 से ज्यादा नंबरों के लोकेशन का विश्लेषण किया और पुलिस टीम ने ढाई सौ से ज्यादा लोगों से पूछताछ किया। मृतक समीर के दो दोस्त शुरुआत से संदेह के घेरे में थे, दोनों से लगातार पूछताछ किया जा रहा था, लेकिन बड़ी चालाकी से 15 दिनों तक पुलिस को गुमराह करता रहा।

इसलिए दिया घटना को अंजाम

पुलिस ने मामला का खुलासा करते हुए बताया कि तीनों दोस्त थे, तीनों दोस्त अक्सर साथ ही में रहते और खेलते थे और तीनों को कबड्डी खेलना बहुत पसंद था लेकिन मृतक समीर कबड्डी खेलने के दौरान अच्छा रेड मारता था, यही बात उनके दोनों दोस्तों को पसंद नहीं था। जिसके चलते अक्सर तीनों के बीच वाद– विवाद होता रहता था। इसी बात को लेकर दोनों दोस्त ने समीर की हत्या का प्लान बनाया और 2 दिन पहले ही इसकी सारी तैयारियां कर ली थी।

ऐसे दिया घटना को अंजाम

बता दें कि समीर की उम्र केवल 10 वर्ष था वही उनके दोनों दोस्त भी नाबालिग है। 19 अक्टूबर को दोनों दोस्त मिलकर हत्या की प्लान बनाया। गांव के ही एक दुकान से एक बोरा, सुजा, सुजा सुत और अन्य सामान खरीद लिया। 20 तारीख की दोपहर को तीनों दोस्त घूमने के लिए गांव के नर्सरी में चले गए, फिर योजना अनुसार दोनों समीर के मुंह को दबाकर पत्थर से सर में हमला कर दिया। समीर की घटनास्थल पर ही मौत हो गया, फिर बोरे में भरकर सुजा से सिल दिया और वही छुपा दिया। 21 अक्टूबर को पुलिस ने नर्सरी से समीर का शव बरामद किया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

eighteen + 9 =