CG ब्रेकिंग – पुलिस की प्रताड़ना से तंग आकर युवक ने खाया ज़हर, समझौते के एवज में पुलिस ने मांगे थे 10 हज़ार रूपए

कोरबा में पुलिस प्रताड़ना से परेशान होकर एक युवक ने जहर खाकर खुदकुशी का प्रयास किया। उसे गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। युवक और उसकी पत्नी ने आरोप लगाया है कि कुछ लोगों ने उनके घर में घुसकर मारपीट की। इसकी रिपोर्ट दर्ज कराने गए तो पुलिस ने समझौता कराने की एवज में रुपयों की मांग की। इसी से तंग आकर उन्होंने यह कदम उठाया है। वहीं पुलिस ने इससे इनकार किया है। मामला उरगा थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, खोड़ल गांव निवासी अजीत दिवाकर ने मंगलवार को जहरीला पदार्थ सुहागा खा लिया। तबीयत बिगड़ने के बाद उसे स्थानीय अस्पताल ले गए, जहां से जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। अजीत ने बताया कि उसका पड़ोस में रहने वाले नरेंद्र जागड़े से विवाद हो गया था। इसके बाद उसने मारपीट की। इसके बाद नरेंद्र ने थाने में मामला भी दर्ज करा दिया। अजीत का कहना है कि कुछ घंटे बाद वे भी मामला दर्ज कराने के लिए थाने पहुंचे

आरोप लगाया कि थाने में एक हेडकांस्टेबल को समझौता कराने के लिए एक हजार रुपये दिए थे, लेकिन फिर भी उससे 10 हजार रुपये की मांग की जा रही थी। बाकी रुपये की वह व्यवस्था कर रहा था, लेकिन नहीं हो सकी। इसके चलते वह परेशान हो गया और ऐसा कदम उठाना पड़ा।। वहीं अजीत की पत्नी ने बताया कि नरेंद्र जांगड़े ने घर में घुसकर मारपीट की। उसके बाद उसने पहले रिपोर्ट लिखाने थाने पहुंचा। हम भी गए तो पुलिस ने समौता करने की बात कही।

Leave a Reply