CG BREAKING – मेले से लौट रहे बाइक सवार तीन युवक बस की चपेट में आए, मौके पर हुई दर्दनाक मौत…

रायगढ़ – मेले से लौट बाइक सवार तीन युवक यात्रियों को लेकर रायगढ़ से अंबिकापुर जा रही बासुदेव बस की चपेट में आकर आकर दर्दनाक मौत हो गई। तीनों पास ही ग्राम भेंडरा में लगे मेला से लौट रहे थे। हादसे में घायल यात्रियों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है। दुर्घटना घरघोड़ा थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम अमलीडीह के पास हुई।

मंगलवार की सुबह वासुदेव बस रायगढ़ से यात्रियों को लेकर अंबिकापुर के लिए निकली। बस घरघोड़ा थाना क्षेत्र के ग्राम अमलीडीह के पास पहुंची थी कि बाइक सवार दो युवक मनोज राठिया व दुगेश राठिया पिता इंदल राठिया को ठोकर मारते हुए सड़क किनारे पलट गई। बस की ठोकर से बाइक सवार दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। बस की चपेट में एक और बाइक सवार युवक प्रकाश मांझी पिता छविराम मांझी निवासी जमदभरी पूंजीपथरा थाना भी आ गया।

इसके साथ ही बस में सवार कुछ यात्रियों को काफी चोटें आई। उन्हें उपचार के लिए नजदीकी चिकित्सालय में भर्ती कराया गया। कुछ यात्रियों प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई वहीं कुछ गंभीर मरीजों का उपचार जारी है। बाइक सवार युवक प्रकाश मांझी भी भेंडरा पंचायत से मेला देखकर वापस अपने गांव जा रहा था। इसी दौरान बस की चपेट में आ गया। घटना की सूचना पर घरघोड़ा थाना पुलिस दल बल के साथ मौके पर पहुुंची। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए स्वास्थ्य केंद्र भेज दिया है। हादसे के बाद वाहन चालक व परिचालक मौके से फरार है। पुलिस अपराध पंजीबद्ध कर मामले की विवेचना कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

fifteen − 14 =